Tuesday, July 2, 2024
HomeनेशनलUP-बिहार के लोगों को लेकर DMK के दयानिधि मारन का शर्मनाक बयान,...

UP-बिहार के लोगों को लेकर DMK के दयानिधि मारन का शर्मनाक बयान, BJP ने नीतीश को घेरा

India News, (इंडिया न्यूज),Dayanidhi Maran : उत्तर बनाम दक्षिण की बहस को और भड़काते हुए, डीएमके नेता दयानिधि मारन ने कथित तौर पर कहा है कि यूपी और बिहार से तमिलनाडु आने वाले हिंदी भाषी निर्माण कार्य, शौचालयों की सफाई आदि जैसे छोटे-मोटे काम करते हैं। हिंदी भाषी लोगों को लेकर उनके द्वारा दिए गए शर्मनाक बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है जिसमें वे तमिल भाषा में बिहार और यूपी के हिंदी भाषी लोगों को लेकर यह टिप्पणी कर रहे हैं।

बीजेपी ने मामले में सीएम नीतीश को घेरा

बता दें, दयानिधि मारन का यह वीडियो अब विवादों में घिर गया है। केंद्रीय मंत्री और बिहार के बेगूसराय से भाजपा सांसद गिरिराज सिंह ने डीएमके सांसद दयानिधि मारन की इस टिप्पणी पर बेहद आपत्ति जताई है। उन्होंने दयानिधि के वीडियो को एक्स पर साझा करते हुए मामले में बिहार सीएम नीतीश कुमार को घेरा है। केंद्रीय मंत्री सिंह ने पूछा है कि, क्या बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और लालू यादव हिंदी भाषी लोगों पर अपने गठबंधन सहयोगी की राय से सहमत हैं? उन्हें स्पष्ट करना चाहिए कि DMK और I.N.D.I गठबंधन को हिंदी भाषी बिहारी भाइयों और बहनों से इतनी नफरत क्यों है?

शहजाद पूनावाला ने लालू -नीतीश और अखिलेश को घेरा

वहीँ , इस मामले में बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा ‘एक बार फिर डिवाइड एंड रूल कार्ड खेलने का प्रयास ! पहले राहुल गांधी ने उत्तर भारतीय मतदाताओं का अपमान किया। तब रेवंत रेड्डी ने बिहार डीएनए को गाली दी। तब डीएमके सांसद सेंथिल कुमार ने कहा, “गौमूत्र बताता है”। अब दयानिधि मारन हिंदी भाषियों और उत्तर का अपमान करते हैं। हिंदुओं/सनातन को गाली देना, फिर बांटो और राज करो का कार्ड खेलना इंडिया गठबंधन का डीएनए है ?उन्होंने आगे वह भी पूछा कि क्या नीतीश कुमार, तेजस्वी यादव, लालू यादव, कांग्रेस, सपा, अखिलेश यादव सब दिखावा करेंगे कि ऐसा नहीं हो रहा है? वे कब स्टैंड लेंगे?

ALSO READ ; साक्षी मल‍िक के समर्थन में उतरा ये पहलवान, अवार्ड लौटने की बात कही

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular