Sunday, July 7, 2024
HomeDelhi'देश के इतिहास में ईडी ने पहली मांगी माफी' - आप नेता...

संजय सिंह जी ने ED के डायरेक्टर संजय कुमार मिश्रा और एडिशनल डायरेक्टर जोगिंदर (Director Sanjay Kumar Mishra, Additional Director Joginder) के ख़िलाफ़ Criminal Defamation का केस (Case) किया था अब ED ने संजय सिंह जी से माफ़ी मांगी है. 

INDIA NEWS: आप (AAP) नेता संजय सिंह (SANJAY SINGH) ने दावा किया है कि ईडी (ED) ने गलती से उनका नाम चार्जशीट में लिख दिया था. आप नेता (AAP LEADER) ने कहा कि इसके लिए ईडी ने उन्हें पत्र लिखा है और खेद व्यक्त किया है. आप सांसद ने कहा कि ईडी ने अपनी गलती मानी है. इसके बाद ईडी ने जवाब देते हुए कहा कि अपना नोटिस वापस लें और बयानबाजी भी न करें.

‘सौरभ बारद्वाज ने बोला हमला’

ईडी के इस जवाब के बाद भी राजनीति कम होने का नाम नहीं ले रही. आम आदमी पार्टी की ओर से ईडी ओर बीजेपी पर लगातार हमला बोला जा रहा है. अप नेता और कैबिनेट मंत्री सौरभ भारद्वाज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि ‘देश के इतिहास में पहली बार हुआ है कि ईडी ने माफी मांगी है. ईडी ने आप सांसद संजय सिंह को बदनाम करने के लिए एक फर्जी घोटाले में उनका नाम चार्जशीट में डाला. संजय सिंह जी ने ईडी के डायरेक्टर संजय कुमार मिश्रा और एडिशनल डायरेक्टर जोगिंदर के खिलाफ क्रिमिनल डिफेमेशन का केस किया था. अब ईडी ने संजय सिंह से माफी मांगी है.’

CBI ने वापकोस के पूर्व अध्यक्ष को किया गिरफ्तार, छापे में मिले 38 करोड़ रूपये

‘बीजेपी नेताओं के नाम क्यों नहीं’

सौरभ भारद्वाज ने ईडी और बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा “कह रहे हैं संजय सिंह का नाम गलती से आ गया ये कैसी गलती? गलती से BJP के सांसद का नाम क्यों नहीं? Parvesh Verma, Manoj Tiwari का नाम क्यों नहीं? क्योंकि PM Narendra Modi कार्यालय का हथकंडा है, खुला Direction है कि AAP के किसी भी नेता का नाम लिखो.”

‘पहली बार ईडी ने मांगी माफी’

सौरभ ने आगे कहा कि “देश के इतिहास में पहली बार हुआ है कि ED ने माफी मांगी है ED ने आप MP संजय सिंह को बदनाम करने के लिए एक फ़र्ज़ी घोटाले में उनका नाम चार्जशीट में डाला। संजय सिंह जी ने ED के डायरेक्टर संजय कुमार मिश्रा और एडिशनल डायरेक्टर जोगिंदर (Director Sanjay Kumar Mishra, Additional Director Joginder) के ख़िलाफ़ Criminal Defamation का केस (Case) किया था अब ED ने संजय सिंह जी से माफ़ी मांगी है.

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular