होम / एकनाथ शिंदे ने उध्दव ठाकरे पर कसा तंज कहा, एक तरफ भगवान राम थे दूसरी और उध्दव हैं जो अपने पिता के…

एकनाथ शिंदे ने उध्दव ठाकरे पर कसा तंज कहा, एक तरफ भगवान राम थे दूसरी और उध्दव हैं जो अपने पिता के…

• LAST UPDATED : April 9, 2023

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे अयोध्या दौरे पर पहुंचे है. उनके साथ महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री एवं उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस और कई मंत्री भी मौजूद है. शिंदे ने रामलाला के दर्शन के बाद पूजा अर्चना की. साथ ही उन्होंने अपने विचारधारा को स्पष्ट करते हुए कहा कि बीजेपी और शिवसेना की विचारधारा एक ही है. शिंदे ने आगे कहा कि 500 सालों के बाद बाला साहब ठाकरे के साथ अनेक रामभक्तों का सपना पुरा हो रहा है.

शिंदे ने विपक्ष यानी कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि अयोध्या का विकास तेजी से हो रहा है. लाखों करोड़ो लोगों को रोजी रोटी के साथ मंदिर मिलने जा रहा है. कुछ लोग है जिन्हें यह सब देखकर तकलीफ हो रही है. उन्हें हिन्दुत्व का एलर्जी है. कुछ लोग आजादी के बाद से ही हिंदुत्व को लेकर गलतफ्हमी फैला रहे थे. आज भी ऐसा ही कर रहे है, हमारा हिंदुत्व सबको साथ लेकर चलने वाला है.

कोलंबिया यूनिवर्सिटी जैसी होगी दिल्ली की स्कूल, केजरीवाल ने रखी आधारशिला

इस दौरान शिंदे ने पूर्व मुख्यमंत्री उध्दव ठाकरे पर भी निशाना साधा. शिंदे ने कहा कि एक तरफ भगवान राम थे , जो बिना कुछ कहे पिता की आज्ञा पाकर 14 वर्ष के लिए वनवास को चले गए और कुछ लोग है, जो सत्ता पाने की लालच में अपने पिता का विचार भी अपने से अलग कर देते है. हमारी सरकार आमजनों की सरकार है, हमने बाला साहब ठाकरे को अपना आदर्श माना है.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox