Sunday, July 7, 2024
Homeनेशनलकांग्रेस में शामिल होने पर पूर्व मुख्यमंत्री जगदीश शेट्टर का धामाकेदार स्वागत..

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, महासचिव के. सी. वेणुगोपाल, रणदीप सिंह सुरजेवाला (कर्नाटक प्रभारी), कांग्रेस की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष डी. के. शिवकुमार और पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धरमैया सहित अन्य लोगों की उपस्थिति में वह पार्टी में शामिल हुए़.

बीजेपी नेता व कर्नाटक के पूर्व सीएम जगदीश शेट्टर ने बीते दिन पार्टी से इस्तीफा दे दिया था. आज वह कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए हैं. शेट्टार इसी सप्ताह दिल्ली पहुंचकर बीजेपी शीर्ष नेताओं से मिले थे. अब उसके करीब 3 दिन बाद शेट्टर ने बीजेपी से इस्तीफा दे दिया और कहा है कि यह उनका अंतिम फैसला है. दरअसल, बीजेपी नेता व कर्नाटक के पूर्व सीएम जगदीश शेट्टर कर्नाटक चुनाव के लिए बीजेपी द्वारा जारी की गई 189 उम्मीदवरों की सूची में नहीं हैं.

बीजेपी से इस्तीफा देने के बाद शेट्टर कांग्रेस में शामिल हुए और उसके समय बाद ही वें अपने क्षेत्र में पहुंच गए जहां पर लोगों ने शेट्टर का जोरदार स्वागत किया. उनके स्वागत का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियों में देखा जा सकता है कि लोग शेट्टर का जेरदार स्वागत कररहे है, इस स्वागत को देखकर उनकी पत्नी के आंखोंसे आंसू चलक जाता है.

कर्नाटक बीजेपी को बड़ा झटका! कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए पूर्व सीएम जगदीश शेट्टार, चुनाव में कितना होगा इसका असर, जानें 

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, महासचिव के. सी. वेणुगोपाल, रणदीप सिंह सुरजेवाला (कर्नाटक प्रभारी), कांग्रेस की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष डी. के. शिवकुमार और पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धरमैया सहित अन्य लोगों की उपस्थिति में वह पार्टी में शामिल हुए़. शेट्टर के इस कदम से कांग्रेस का हौंसला बढ़ा है. कांगेरेस के अनेक नेताओं ने कांग्रेस में शआमिल होने पर उनका स्वागत किया है.

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular