Thursday, July 4, 2024
Homeनेशनलअयोध्या से फडणवीस का संदेश, राम को मानने वाले ही देश पर...

"राम को मानने वाले ही देश पर राज करेंगे। जो राम जी की बात करेंगे वो ही देश पे राज करेंगे। प्रभु श्री राम जी के इस भव्य मंदिर के निर्माण के लिए मा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का और मा. मुख्यमंत्री @myogiadityanathजी का बहुत बहुत आभार व्यक्त करता हूँ!

महाराष्ट्र के सीएम बनने के बाद एकनाथ शिंदे पहली बार अपने सहयोगियो के साथ अयोध्या दौरे पर पहुंचे हैं. ऐसा माना जा रहा कि एकनाथ शिंदे अपने आप को हिंदूवादी नेती के तौर पर उभारना चाह रहे है. शिंदे के दौरे के दौरान महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस भी अचानक पहुंच गये. जिसके बाद फडणवीस ने रामलाला के दर्शन के किए और पूजा अर्चना की.

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने अपने अयोध्या दौरे को लेकर ट्वीटर पर एक वीडियो भी शेयर किया. इस वीडियो को हेलीकॉप्टर से बनाया गया है. वीडियो में राम मंदिर निर्माण को दिखाया गया है. फडणवीस ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है “इस तरह अयोध्या में प्रभु श्री राम मंदिर निर्माण कार्य चल रहा है. हेलिकॉप्टर से लखनऊ से अयोध्या के रास्ते का एरियल व्यू. ‘जय श्री राम”.

इसके साथ ही महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री फडणवीस ने एक के बाद एक ट्वीट किया एक ट्वीट में उन्होंने लिखा कि “सदियों से चली आ रही हिंदू मन की आशा जल्द ही पूरी हो रही है। अयोध्या नगरी में अयोध्या के राजा प्रभु श्रीराम का भव्य मंदिर बन रहा है। इस पवित्र राम जन्मभूमि स्थल पर पहुंचने के बाद मन उत्साह से भर उठा। मुख्यमंत्री एकनाथ जी शिंदे, मेरे कैबिनेट सहयोगियों और भाजपा-शिवसेना के मित्रों के साथ अपार आस्था के साथ प्रभु श्री रामलला के दर्शन किए। बोलो सियावर श्रीरामचंद्र की जय!”

इसके बाद के एक ट्वीट में फडणवास ने लिखा कि “राम को मानने वाले ही देश पर राज करेंगे। जो राम जी की बात करेंगे वो ही देश पे राज करेंगे। प्रभु श्री राम जी के इस भव्य मंदिर के निर्माण के लिए मा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का और मा. मुख्यमंत्री @myogiadityanathजी का बहुत बहुत आभार व्यक्त करता हूँ! और आज अयोध्या नगरी में इतना भव्य स्वागत से मन अभिभूत हुआ, दिल से आभार व्यक्त करता हूँ! – अयोध्या में मेरा मनोगत ”

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular