Monday, July 8, 2024
HomeDelhiFazilpuria: एल्विश के बाद इस हरियाणवी सिंगर की बढ़ी मुश्किलें, नोएडा के...

Fazilpuria: एल्विश के बाद इस हरियाणवी सिंगर की बढ़ी मुश्किलें, नोएडा के थाने पर दिखे फाजिलपुर गांव के लोग

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Fazilpuria: एल्विश यावद की गिरफ्तारी के बाद हरियाणवी सिंगर फाजिलपुरिया की भी मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। क्योंकि एल्विश ने पुलिस पूछताछ में दावा किया है कि सांपों का इंतजाम गायक फाजिलपुरिया ने किया था। दरअसल, पुलिस ने जब एल्विश से सांप के वीडियो के बारे में पूछताछ की तो उसने बताया कि उसे सांपों का शौक है और वीडियो में दिख रहे सांप का इंतजाम भी उसी ने किया था।

फाजिलपुरिया से भी हो सकती है पूछताछ

पुलिस ने इस पूरी घटना की जांच के लिए फाजिलपुरिया को भी बुला सकती है। एल्विश के बयान के मुताबिक उसने फाजिलपुरिया के जरिए सांपों का इंतजाम किया था। हालांकि, फाजिलपुरिया ने अपनी तरफ से माना है कि उन्होंने सांपों के लिए इंतजाम किया था, लेकिन उन्हें जहरीले सांपों की प्रतिस्पर्धा पसंद नहीं है।

उन्होंने बताया कि उन्हें सांपों को संभालना पसंद है,लेकिन जहरीले सांपों से नहीं। यह वीडियो Fazilpuria के एक कार्यक्रम का हिस्सा था,जिसका मकसद उनके गांव का नाम आगे बढ़ाना था। नोएडा पुलिस अधिकारियों के मुताबिक फाजिलपुरिया को भी पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है।

आगे क्या होगा 

इसके अलावा पुलिस ने कहा है कि वह इस मामले में सबूतों का संज्ञान लेगी और उसके बाद ही कार्रवाई करेगी। इस मामले में अधिक जानकारी हासिल करने के लिए वन विभाग की टीम भी जांच में शामिल हो सकती है। वन विभाग इस मामले से जुड़े सभी पक्षों को संबोधित करेगा और किसी भी संदेह की स्थिति में सख्त कार्रवाई करेगा।

यह भी पढ़ें:- 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular