Sunday, July 7, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़वित्त मंत्री सीतारमण ने किया मुंबई लोकल से सफर,यात्रियों से की बातचीत,...

वित्त मंत्री सीतारमण ने किया मुंबई लोकल से सफर,यात्रियों से की बातचीत, देखें तस्वीरें

इंडिया न्यूज (इंडिया न्यूज),Finance Minister Sitharaman: वित्त मंत्री सीतारमण मुंबई लोकल से यात्रा कर कल्याण पहुंचीं. मुंबई लोकल ट्रेन में घाटकोपर से कल्याण तक यात्रा के दौरान निर्मला सीतारमण ने यात्रियों से बातचीत की।

मुंबई में बिट्स पिलानी के मुंबई कैंपस का उद्घाटन किया गया

केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने मुंबई में बिट्स पिलानी के मुंबई परिसर का उद्घाटन किया। इस दौरान आदित्य बिड़ला ग्रुप के चेयरमैन कुमार मंगलम बिड़ला ने कहा कि वित्त मंत्री बिट्स पिलानी के पांचवें कैंपस का उद्घाटन कर रहे हैं. 60 एकड़ के इस परिसर में 1500 करोड़ रुपये का निवेश किया गया है. वहीं, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा कि टेक्नोलॉजी के इस्तेमाल से भ्रष्टाचार पर लगाम लगी है.

इंजीनियरिंग के पारंपरिक क्षेत्रों से परे देखने की जरूरत

आदित्य बिड़ला ग्रुप के चेयरमैन कुमार मंगलम बिड़ला ने अपने भाषण में कहा, ‘हमें विज्ञान और इंजीनियरिंग के पारंपरिक क्षेत्रों से परे देखने की जरूरत है। यह शिक्षा को पुनर्परिभाषित करने का एक नया अध्याय है। राष्ट्रीय शिक्षा नीति में यह एक अग्रणी कदम होगा। हार्वर्ड में, मैं भारत के बारे में आशावाद से प्रभावित हुआ। हमारे प्रधानमंत्री ने पूरी दुनिया का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है. वित्त मंत्री रिकॉर्ड तोड़ने और बड़े दृष्टिकोण के लिए जाने जाते हैं। फाइटर जेट की उड़ानों के साथ-साथ वह मुश्किल वित्तीय फैसले भी आसानी से ले लेती हैं।

also read : फ्लू, वायरल फीवर और निमोनिया के अलग होते हैं लक्षण, ऐसे करें पहचान

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular