होम / पटना से दिल्ली जा रहे स्पाइस जेट के विमान में लगी आग, 185 यात्री थे सवार

पटना से दिल्ली जा रहे स्पाइस जेट के विमान में लगी आग, 185 यात्री थे सवार

• LAST UPDATED : June 19, 2022

इंडिया न्यूज़, Patna News (Fire on Patna-Delhi SpiceJet flight): बिहार के पटना से दिल्ली के लिए उड़ान भर रहे स्पाइस जेट के विमान में आग लग गई। इसके बाद विमान की पटना एयरपोर्ट पर फिर से सुरक्षित लैंडिंग हो गई है। इस विमान में कई यात्री सवार थे। गनीमत रही कि किसी भी यात्री के हताहत होने की खबर नहीं है।

आग की सूचना मिलते ही एयरपोर्ट प्रशासन तुरंत अलर्ट मोड पर

आग की सूचना मिलते ही एयरपोर्ट प्रशासन तुरंत अलर्ट मोड पर आ गया। इसके बाद विमान की आपात लैंडिंग करवाई गई और यात्रियों को विमान से बाहर निकाला जा रहा है। जानकारी के मुताबिक विमान ने सुबह 11.55 बजे पटना से दिल्ली के लिए उड़ान भरी थी। इस विमान में 185 यात्री सवार थे।

उड़ान भरने के कुछ देर बाद ही विमान से धुआं निकलता दिखा। बताया जा रहा है कि विमान के इंजन में आग लगी थी। जिसके बाद विमान की आपातकालीन लैंडिंग करवाई गई। आग को बुझाने के लिए तुरंत फायरबिगे्रड की गाड़ियां भी आ गई। वहीं एहतियात के तौर पर एम्बुलेंस को भी बुलाया गया। इसके बाद आग लगने के कारण का पता लगाया गया। हालांकि जांच के बाद ही पता चलेगा कि किस कारण से इंजन में आग लगी है।

एयरपोर्ट पर सुरक्षित लैंडिंग करवाई

घटना की जानकारी देते हुए पटना के एसएएसपी ने मीडिया से बातचीत में बताया कि आग की सूचना मिली थी, जिसके बाद विमान की एयरपोर्ट पर सुरक्षित लैंडिंग करवाई गई। सभी यात्री सुरक्षित हैं। विमान के इंजन में आग किस वजह से लगी इसका पता अभी नहीं चल पाया है। विमान में आग को बुझाने की कोशिश जारी है। एयरपोर्ट के बाहर एंबुलेंस तैनात कर दी गई है, अगर जरूरत पड़ी तो तुरंत मेडिकल ट्रीटमेंट दिया जा सके।

यह भी पढ़े : दिल्ली वासियों को पीएम मोदी आज देंगे बड़ा तोहफा, एक टनल और 6 अंडरपास का करेंगे उद्घाटन

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox