Thursday, July 4, 2024
Homeनेशनल'पहले एक सेब लाओ, फिर PoK में तिरंगा फहराना …' मंत्री के...

'पहले एक सेब लाओ, फिर PoK में तिरंगा फहराना …' मंत्री के दावे पर अधीर रंजन चौधरी का तंज

India News(इंडिया न्यूज़), PoK : पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर की संसद से सड़क तक इन दिनों खूब चर्चा हो रही है। बता दें, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने हाल ही में संसद में पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (POK) के लिए सीटें आरक्षित करने की बात कही थी। वहीं,एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री निसिथ प्रमाणिक ने कहा कि पीओके में किसी भी दिन भारत का तिरंगा लहराता नजर आएगा। उन्होंने यह भी उम्मीद जताई कि मोदी-शाह इस काम को संभव बना सकते हैं।

कांग्रेस ने कसा तंज

बता दें, चुनाव से पहले पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (POK) पर दोबारा कब्जा करने की बात पर कांग्रेस ने तंज कसा है। मंत्री के दावे पर कांग्रेस नेता अधीर चौधरी ने तंज कस्ते हुए कहा कि, ‘पाक-चीन गलियारा पीओके से होकर 3000 किलोमीटर का है।

जिस दिन कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाया गया। उस दिन अमित शाह ने संसद में लंबा-चौड़ा भाषण दिया। मैं POK पर कब्जा कर लूंगा, मैं अक्साई चिन पर कब्जा कर लूंगा। जबकि, इसके उल्ट चीन अब लद्दाख पर हर दिन कब्जा कर रहा है। ये लोग ऐसे भाषणों से चुनाव से पहले बाजार गर्म करने की कोशिश कर रहे हैं। उन्हें पहले पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से एक सेब तो लाने दीजिए, फिर उस पर कब्जा करने की बात करें।”

aslo read : Delhi Crime: दिल्ली में नाबालिग लड़की को किडनैप कर रेप किया, फिर वेश्यावृत्ति में धकेला, 3 गिरफ्तार

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular