होम / Flipkart Dussehra Sale: Flipkart की लूट लो सेल, TV, Smartphone से लेकर कपड़ो पर भी मिलेगा बंपर डिस्काउंट

Flipkart Dussehra Sale: Flipkart की लूट लो सेल, TV, Smartphone से लेकर कपड़ो पर भी मिलेगा बंपर डिस्काउंट

• LAST UPDATED : October 2, 2022

Flipkart Dussehra Sale:

नई दिल्ली: Flipkart पर 5 अक्टूबर से Dussehra Sale की शुरुआत होने वाली है। आपका इंतजार खत्म करते हुए Flipkart की ये सेल 5 अक्टूबर से शुरू होकर ये सेल 8 अक्टूबर तक चलेगी। ‘शॉपिंग का बड़ा धमाका’ नाम की इस सेल में स्मार्टफोन्स पर भारी डिस्काउंट मिलने वाला है। इसके अलावा Monitor, Printer, Camera Accessories पर 80% तक की छूट के साथ ही Kitchen Appliances पर भी भारी डिस्काउंट मिलने वाला है।

इन स्मार्टफोन पर मिलेगा भारी डिस्काउंट

Flipkart पर Oppo, Realme, POCO, Redmi के स्मार्टफोन पर बड़ी सेल आने वाली है। जिसमें realme के C31, 9i, C33, 9 5G और realme C30 जैसे स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट मिलेगा। अगर आप भी कोई बजट स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपको सेल में भारी फायदा हो सकता है।

Smart TV पर 75% तक का डिस्काउंट

Flipkart ने सेल को लेकर टीजर भी जारी कर दिया है। इसकी मानें तो सेल के दौरान 4K Ultra HD TV, Washing Machine, Split AC, Smart TV पर 75% का डिस्काउंट हासिल किया जा सकता है। कपड़ों के शौकीन लोगों के लिए त्योहारों के सीजन में Fashion पर भी Flipkart अलग से डिस्काउंट दे रहा है।

Clothing पर 60 से 90% तक की छूट

सेल में Kid’s Wear पर भी 60 से 90% तक की छूट मिलेगी। वहीं Watches पर भी अलग से 80% का डिस्काउंट दिया जा रहा है। साथ ही लड़कियों के लिए Shoes और Sandals पर भी भारी डिस्काउंट मिल रहा है। Men’s Wear में T-Shirts पर भी 60-80% तक का डिस्काउंट है। यानी कुल मिलाकर आपकी हर जरूरत को पूरा करने वाली ये सेल आप मिस तो बिलकुल नहीं करना चाहेंगे। इतना ही नहीं Flipkart कई Food Items पर भी डिस्काउंट आने वाला है।

ये भी पढ़ें: भगवान ने सपने में दिया आदेश, चढ़ा दी 6 साल के मासूम की बलि, जाने पूरी खबर

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox