होम / कर्नाटक में प्रचार की बाढ़, राजनाथ सिंह और यूपी सीएम ने की बीजेपी को जिताने की अपील

कर्नाटक में प्रचार की बाढ़, राजनाथ सिंह और यूपी सीएम ने की बीजेपी को जिताने की अपील

• LAST UPDATED : April 26, 2023

इंडिया न्यूज, karnataka election 2023:  कर्नाटक में चुनाव से पहले प्रचार-प्रसार का दौर जारी है। बुधवार को बीजेपी की ओर से प्रचार के लिए रक्षामंत्री राजनाथ सिंह और उत्तरप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ प्रदेश पहुंचे। दोनों बीजेपी वरिष्ठ नेताओं ने जनसभा को संबोधित कर कर्नाटक की जनता से बीजेपी को जिताने की अपील की।

राजनाथ सिंह ने आपातकाल का दिलाया याद, कहा- बीजेपी कभी नहीं कर सकती वैसा पाप

कर्नाटक के धारवाड़ में एक जनसभा को संबोधित करते हुए रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा, बीजेपी सरकार ने भ्रष्ट्राचारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की है। आज भ्रष्टाचार पर हमला हो रहा है, बड़े नेता जेल जा रहे हैं..लेकिन यह विपक्ष को रास नहीं आ रहा है और कहते हैं कि यह जांच जानबूझकर की गई है। यह सरकार सभी भ्रष्ट नेताओं की जांच करेगी, चाहे वे कितने भी बड़े क्यों न हों।”

उन्होंने आगे कांग्रेस द्वारा आरक्षण को लेकर की गई घोषणा का जिक्र कर कहा कि कांग्रेस पार्टी ने धर्म के आधार पर आरक्षण देकर भारत के संविधान की अवमानना की। सिंह ने आपातकाल का भी उल्लेख किया और उस दौरान लाखों लोगों के साथ हुए अत्याचार को याद दिलाया। उन्होंने कहा,’बीजेपी कभी ऐसा पाप नहीं कर सकती चाहे सत्ता मिले या न मिले।’

तुष्टिकरण करती है कांग्रेस पार्टी: सीएम योगी

वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी बुधवार (26 अप्रैल) को कर्नाटक में बीजेपी उम्मीदवारों के लिए प्रचार किया। यूपी सीएम ने मैसूर पहुंचकर मांड्या जिले में रोड शो और चुनाव प्रचार में हिस्सा लिया।

सीएम योगी आदित्यनाथ कर्नाटक में बुधवार को अपनी पहली चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पार्टी पर तुष्टिकरण करने का आरोप लगाया। उन्होंने अपने भाषण में राज्य की डबल इंजन सरकार के काम की सराहना करते हुए कहा कि पीएफआई जैसे संगठनों को बैन करके उसकी कमर तोड़ने का काम किया है। वहीं दूसरी ओर कांग्रसे पार्टी तुष्टिकरण का काम करती है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox