Sunday, July 7, 2024
Homeनेशनलसत्यपाल मलिक के बयान पर भड़के अमित शाह बोले, 'सत्ता में रहते...

उन्हें जो समन मिली है वह सीबीआी के तरफ से मिली है नाकि केंद्र सरकार के तरफ से, सीबीआई पहले भी उन्हें दो या तीन बार तलब कर चुकी है. मलिक बस ऐसी बयान देकर जनता को भ्रम में डालने का काम कर रहे हैं. आगे फिर उन्होंने कहा कि सत्ता में नहीं होने पर ही अंतरात्मा जग रही है.

India News: जम्मू कश्मीर के आखरी राज्यपाल सत्यपाल मलिक के बयान के बाद सियासत गर्म हो गयी है. विपक्षी दलों का ओर से बीजेपाी को घेरने का प्रयास किया जा रहा है. दरअसल सत्यपाल मलिक ने अपने दिे एक इंटरव्यू में कहा था कि पुलवामा हमले का जिम्मेदार बीजेपी है. इस बयान के कुच दिन बाद ही सीबीआई ने उन्हें तलब किया है. बताया जा रहा है कि जम्मू कश्मीर में उनके राज्यपाल रहते हुए 300 करोड़ रुपये की रिश्वत की पेशकश के मामले में उनसे पूछताछ की जाएगी. कांग्रेस और आम आदमी पार्टी का आरोप है कि उन्होंने पुलवामा हमले को लेकर सवाल खड़े किए इसलिए उन्हें समन भेजा गया.

अब इस मामले में अमित शाह की बी इंट्री हो गई है. एक टीवी कार्यक्रम के दौरान अमित शाह ने सत्यपाल मलिक के पुलवामा के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि ये सारी बातें उन्हें पहले याद नहीं आती थी. जब बीजेपी से अलग हुए तभी उन्हें ये सारी बातें याद आने लगी. सावलिया अंदाज में अमित शाह ने आगे कहा कि उनकी आत्मा उस वक्त क्यों नहीं जागी जब वह सत्ता में बैठे थे. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने ऐसा कुछ नहीं किया जिसे छिपाना पड़े.

सत्यपाल मलिक को सीबीआई से समन मिलने की बात अफवाह, CBI खुद आएगी मलिक के घर

सीबीआी से मिली समन के खबरों के बीच अमीत शाह ने कहा कि सत्यपाल मलिक को हमने समन नहीं भेजा है. उन्हें जो समन मिली है वह सीबीआी के तरफ से मिली है नाकि केंद्र सरकार के तरफ से, सीबीआई पहले भी उन्हें दो या तीन बार तलब कर चुकी है. मलिक बस ऐसी बयान देकर जनता को भ्रम में डालने का काम कर रहे हैं. आगे फिर उन्होंने कहा कि सत्ता में नहीं होने पर ही अंतरात्मा जग रही है.

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular