Sunday, July 7, 2024
HomeनेशनलGhaziabad Crime: पांच किलो अफीम समेत 5 तस्कर गिरफ्तार, 6 राज्यों में...

Ghaziabad Crime:

गाजियाबाद: गाजियाबाद पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम ने कविनगर थाना क्षेत्र में डायमंड फ्लाईओवर से पांच किलो अफीम समेत 5 अंतर्राज्यीय तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस का दावा है कि अंतरराष्ट्रीय मार्केट में इस अफीम की कीमत एक करोड़ रुपए है। पकड़े गए आरोपी श्याम बिहारी निवासी अलीगंज बरेली, विनोद गुप्ता निवासी लातेहार झारखंड, गवेंद्र निवासी आंवला बरेली, देवेंद्र निवासी अलापुर बदायूं और एक महिला हैं। पुलिस ने तस्करी में इस्तेमाल ईको कार को भी जब्त कर लिया है।

रांची से पूरे उत्तर भारत में होती थी तस्करी

SP सिटी निपुण अग्रवाल के मुताबिक, मुख्य अभियुक्त विनोद है। जो ग्रेजुएट पासआउट है और पूर्व में ई-रिक्शा चलाता था। ज्यादा पैसा कमाने के लालच में विनोद ने मादक पदार्थों की तस्करी शुरू कर दी। झारखंड स्थित रांची से ये गैंग पूरे उत्तर भारत में अफीम की तस्करी करता है। किसी को शक न हो, इसलिए गैंग में कुछ महिलाएं भी साथ रहती हैं।

छह राज्यों में सप्लाई की बात कुबूली

SP सिटी ने बताया कि यह गैंग ऑन डिमांड सप्लाई करता है। माल लोड होते ही उसके डिलीवर होने तक पूरे गैंग के मोबाइल बंद रहते हैं, ताकि किसी की लोकेशन ट्रेस न होने पाए। आज ये गैंग दिल्ली तक माल को ट्रेन से लाया और फिर ईको गाड़ी में रखकर इसकी सप्लाई करने बरेली जनपद जा रहा था। ये गिरोह दिल्ली, उत्तर प्रदेश, हरियाणा, उत्तराखंड, पंजाब, राजस्थान तक अफीम की सप्लाई करता है।

ये भी पढ़ें: पुलिस से बचने के लिए तीसरी मंजिल से कूदे तीन जुआरी, तीनों की टूटी टांग, मौके से 36 जुआरी गिरफ्तार

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular