Tuesday, July 9, 2024
HomeनेशनलGhaziabad Crime: पिता के किसी और महिला से थे अवैध संबंध, मां-बेटी...

Ghaziabad Crime:

गाज़ियाबाद: दिल्ली से सटे गाजियाबाद के कमला नेहरू नगर के जंगलों से एक वैगनआर कार में शव मिलने से सनसनी फैल गई। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरु कर दी। जांच में सामने आया कि मृतक अमित वर्मा (40)  संजय नगर के एम ब्लॉक का रहने वाला था और पेशे से सराफा कारोबारी था। मृतक के किसी और महिला के साथ अवैध संबंध थे, इसलिए उसकी पत्नी शालू ने बेटी के साथ मिलकर अमित को मौत के घाट उतार दिया।

सिर कुचलकर की गई हत्या

पुलिस ने मामले में मां और बेटी दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक  अमित का सिर कुचलकर हत्या की गई है। जिसके बाद शव को वैगनआर कार की पिछली सीट पर डालकर कमला नेहरू नगर के जंगलों छोड़ दिया। जिसके बाद सुबह चार बजे पुलिस को युवक का शव मिलने की सूचना मिली।

बेटी ने सर पर पत्थर मारकर की हत्या

जानकारी के मुताबिक नोएडा में सराफे का काम करने वाला अमित गाड़ी खरीदने बेचने का काम भी करता था। वहीं ग्रेटर नोएडा में ज्वेलरी की शॉप भी है। सहारनपुर निवासी सोनिया के साथ उनके अवैध संबंध थे। जिसे लेकर आए दिन घर में झगड़ा होता था। शनिवार रात में इसी को लेकर कहासुनी हुई थी। जिसके बाद बेटी ने ही अमित के सर पर पत्थर से वार कर दिया और पिता अमित की हत्या की दी।

ये भी पढ़ें: खाद्य तेलों की कीमतों में आई गिरावट, जानिए नए रेट

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular