Tuesday, July 9, 2024
HomeनेशनलGhaziabad Crime: पहले 8 महीने की प्रेगनेंट पत्नी का काटा गला, फिर थाने...

Ghaziabad Crime: 

गाजियाबाद: दिल्ली से सटे गाजियाबाद के नंदग्राम में एक युवक ने अपनी 8 महीने गर्भवती पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं आरोपी युवक ने खुद अपने ससुराल वालों को कॉल कर इसकी सूचना दी, और फिर थाने में पहुंचकर चाकू के साथ सरेंडर कर दिया।

10 लाख और स्कॉर्पियो की रखी मांग

मामले की पूरी जानकारी के मुताबिक तनु और अंकित की शादी जुलाई 2016 में हुई थी। अंकित एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है। ससुराल वालों ने अंकित पर शादी के बाद से ही दहेज की मांग को लेकर तनु को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया। ससुराल वालों के मुताबिक अंकित ने 10 लाख रुपये और स्कॉर्पियो कार की मांग की।

गर्दन काटकर की हत्या

मृतका के पिता रमेश के मुताबिक, रविवार रात दामाद अंकित ने चाकू से गर्दन काटकर तनु की हत्या कर दी। जिसके बाद सुबह करीब पौने 4 बजे उनके छोटे भाई को फोन करके हत्या करने की सूचना दी और एक घंटे बाद थाने जाकर सरेंडर कर दिया।

मृतका के पिता ने कही ये बात

जानकारी के मुताबिक 13 अगस्त को तनु का भाई ससुराल सिंदारा लेकर गया था। जब तनु ने उन्हें ससुराल वालों से प्रताड़ित करने की बात कही थी और भाई से कहा था कि पापा को भेज देना वो मुझे यहां आकर ले जाएंगे। बेटे ने घर आकर इस बारे में बताया था, लेकिन उन्होंने सोचा कि धीरे-धीरे सब ठीक हो जाएगा। रमेश पाल ने कहा कि काश वे बेटी को मायके ले आते तो उसकी जान नहीं जाती।

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

वहीं इस पूरे मामले में मृतका के मायके वालों ने दहेज हत्या का आरोप लगाया है। और आरोपी के साथ ही उसके भाई, बहन और बहनोई के खिलाफ भी शिकायत दी है। नंदग्राम थाना इंचार्ज मुनेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकी लोगों की भी तलाश चल रही है।

ये भी पढ़ें: जमाई ने ससुराल की दीवार पर गोली मारकर सास को दी धमकी, जानिए पूरा मामला

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular