Friday, July 5, 2024
HomeनेशनलGhaziabad Crime: इंदिरापुरम में पड़ोसी ने चाकू से गोदकर की कारोबारी की...

Ghaziabad Crime:

गाजियाबाद: दिल्ली से सटे गाजियाबाद के इंदिरापुरम में अभयखंड की अनुकंपा ग्रीन सोसायटी में बाइक का तार टूटने के विवाद में पड़ोसी ने ही रियल इस्टेट कारोबारी की चाकू गोदकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी परिवार समेत फरार हो गया। वहीं मृतक की पत्नी ने मामले में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

बुलेट बाइक का तार टूटने के चलते बढ़ा विवाद

पूरी जानकारी के मुताबिक कारोबारी प्रमिंद्र अपनी पत्नी नीतू, बेटी रिषिका और बेटे के साथ अनुकंपा ग्रीन सोसायटी में दूसरी मंजिल के फ्लैट में रहते थे। उनके पड़ोस में फ्लैट नंबर 186 में कृष्ण कुमार पांडेय अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रहता है। मृतक की पत्नी नीतू ने जानकारी देते हुए बताया कि रात करीब 11 बजे प्रमिंद्र अपने टावर के सामने सोसायटी के गेट के पास बैठे थे। तभी कृष्ण कुमार पांडेय वहां आया और वह सुरक्षागार्ड मूलचंद से अपनी बुलेट बाइक का तार तोड़ने के बारे में पूछने लगा। इसके बाद वह प्रमिंद्र के पास जाकर बैठ गया।

पेट और छाती पर चाकू से किए वार

वहीं दोनों में कुछ देर बात हुई और उसके बाद कहासुनी होने लगी। तभी वहां मौजूद नागेंद्र पांडेय, तुषार कालिया, मोनू व नीतू पहुंचे। सभी दोनों को शांत करने लगे। इसी दौरान कृष्ण कुमार पांडेय ने प्रमिंद्र पर ईंट से हमला कर दिया जो नीतू को जाकर लगी। सिर में ईंट लगने से वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गईं। इसके बाद आरोपी कृष्ण कुमार पांडेय भागकर अपने फ्लैट में घुस गया। उसके पीछे प्रमिंद्र डंडा लेकर घर पहुंचा, जहां आरोपी ने घर का दरवाजा खोलते ही खुखरी(चाकू) से कारोबारी के पेट और छाती पर 2-3 बार वार कर हत्या कर दी। आरडब्ल्यूए के पदाधिकारी और परिवार के लोग कारोबारी को पास के निजी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

फोरेंसिक टीम ने जुटाए साक्ष्य

मामले की सूचना मिलते ही देर रात पुलिस अधीक्षक द्वितीय ज्ञानेंद्र कुमार सिंह, सीओ इंदिरापुरम अभय कुमार मिश्र, इंदिरापुरम थाना प्रभारी देवपाल सिंह पुंडीर घटनास्थल पर जांच करने पहुंचे। जहां टीम ने सुरक्षागार्ड मूलचंद, आरडब्ल्यूए पदाधिकारी और चश्मदीदों के गवाह दर्ज किए। जिसके बाद सुबह करीब साढ़े नौ बजे फोरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य एकत्रित किए। एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि घटनास्थल के पास से सीसीटीवी फुटेज की डीवीआर कब्जे में ले ली गई है। फरार आरोपी की तलाश में दो टीमों को लगाया है।

ये भी पढ़ें: आप सरकार के खिलाफ भाजपा का जोरदार प्रदर्शन, मनीष सिसोदिया को हटाने की मांग

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular