Sunday, July 7, 2024
HomeनेशनलGhaziabad Crime: कारोबारी के घर से नगदी और गहने लेकर चोर हुए...

Ghaziabad Crime:

गाजियाबाद के इंदिरापुरम से एक कारोबारी के घर से 22 हजार रुपये की नगदी और गहने चोरी का मामला सामने आया है। जब सुबह पांच बजे परिवार के लोगों की आंख खुली तो घर का सारा सामान बिखरा पड़ा मिला। जिसके बाद पीड़ित परिवार ने पुलिस चौकी जाकर चोरी की सूचना दी।

सुबह हुई वारदात की जानकारी

जानकारी के मुताबिक कारोबारी ईश्वर गौतम न्यायखंड प्रथम 5 जी में परिवार के साथ रहते हैं। वह दिल्ली के कौंडली में कॉस्मेटिक और गिफ्ट की दुकान करने के साथ-साथ एक राजनैतिक पार्टी के झंडे भी तैयार करते हैं। वह बीते दिनों किसी काम से झांसी गए थे। इस दौरान शुक्रवार की रात घर में पत्नी, दो बेटियां और बेटा सोए हुए थे। जब शनिवार सुबह उनकी पत्नी की आंख खुली तो घर का सारा सामान बिखरा पड़ा मिला।

पुलिस पर रिपोर्ट दर्ज ना करने का आरोप

पीड़ित परिवार के मुताबिक चोर घर से 22 हजार रुपये, लगभग 800 ग्राम चांदी के जेवरात, सोने की चेन, दो मोबाइल समेत संपत्ति के कागज चोरी कर ले गए। चोर ग्रिल काटकर घर में घुसे और घटना को अंजाम दिया। पीड़ित ने आशंका जताई कि चोरों ने वारदात से पहले स्प्रे कर घर में सो रहे लोगों को बेहोश कर दिया होगा और फिर चोरी करके फरार हो गए। पीड़ित का आरोप है कि शिकायत देने के बाद भी पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की है। वहीं थाना प्रभारी इंदिरापुरम देवपाल सिंह पुंडीर के मुताबिक चोरी की घटना संज्ञान में है। जिसमें पुलिस पीड़ित के जरूरी दस्तावेज और अन्य सामान की बरामदगी का प्रयास कर रही है।

ये भी पढ़ें: दोस्त की बेटी के साथ अपनी बेटी को भी किया किडनैप, मांगी 50 लाख की फिरौती

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular