होम / Ghaziabad Crime: 30.70 लाख की स्मैक समेत दो अंतरराज्यीय तस्कर गिरफ्तार

Ghaziabad Crime: 30.70 लाख की स्मैक समेत दो अंतरराज्यीय तस्कर गिरफ्तार

• LAST UPDATED : September 23, 2022

Ghaziabad Crime:

गाजियाबाद: गाजियाबाद क्राइम ब्रांच ने अंतरराज्यीय गिरोह के दो स्मैक तस्करों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस ने 30.70 लाख रुपये की 210 ग्राम स्मैक बरामद की है। आरोपी बरेली से स्मैक लाकर दिल्ली एनसीआर में सप्लाई करते हैं।

इस प्लान के साथ करते थे तस्करी

क्राइम ब्रांच प्रभारी अब्दुर रहमान सिद्दीकी ने बताया कि बृहस्पतिवार को भी ये तस्कर दिल्ली बॉर्डर पर पप्पू कॉलोनी के पास तस्करी करने जा रहे थे। वहीं पकड़े गए तस्कर देहरादून निवासी सलमान और बरेली के भमौरा निवासी शकील हैं, इनका सरगना आतिफ वांछित है। पुलिस पूछताछ में तस्करों ने बताया कि वह व्हाट्सएप कॉल के जरिये अपने साथियों के साथ संपर्क में रहते हैं और ऑर्डर लेते हैं। जिसके बाद वह बरेली में ही अपने ठिकाने पर मोबाइल फोन छोड़कर माल की सप्लाई करने के लिए बस या अपनी कार से निकलते हैं। माल लेने वाले को वह पहले ही अपनी पहचान बता देते हैं।

फरार साथियों की तलाश में जुटी पुलिस

जानकारी के मुताबिक लंबे समय से ये लोग स्मैक और गांजा तस्करी का काम करते हैं। क्राइम ब्रांच प्रभारी ने बताया कि पहले भी इसी गिरोह के सात तस्करों को गिरफ्तार किया जा चुका है। जिस दौरान करोड़ों रुपये की स्मैक बरामद की गई थी। उन्होंने बताया कि ये लोग दिल्ली-एनसीआर समेत कई राज्यों में तस्करी करते रहे हैं। वहीं पुलिस इनके फरार साथियों की तलाश में जुट गई है।

ये भी पढ़ें: दिल्ली एम्स के निर्देशक नियुक्त हुए एम. श्रीनिवास

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox