Tuesday, July 9, 2024
HomeनेशनलGhaziabad News: यती नरसिम्हानंद का विवादित वीडियो वायरल, कहा- 'हर घर तिरंगा'...

Ghaziabad News:

गाजियाबाद के डासना देवी मंदिर के पीठाधीश यति नरसिंहानंद अपने एक बयान को लेकर विवादों में घिर गए हैं। नरसिंहानंद का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह हिंदुओं से भाजपा के ‘हर घर तिरंगा’ अभियान का बहिष्कार करने की अपील करते हुए नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 

यति नरसिंहानंद का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि सरकार ने पश्चिम बंगाल की एक कंपनी को तिरंगा बनाने का ठेका दिया है, जिसका मालिक सलाउद्दीन नाम का एक मुसलमान है। इसके साथ ही यति वीडियो में बोल रहे हैं कि हिंदू दुनिया में सबसे बड़े पाखंडी हैं।

“भाजपा ने मुसलमानों को सरकारी टेंडर दिए”

यति नरसिंहानंद ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि जब ये लोग सत्ता में आए तो उन्होंने मुसलमानों को सरकारी टेंडर दिए। तिरंगा खरीदने के लिए हिंदुओं को जो पैसा देना होगा, वह एक मुसलमान की जेब में जाएगा और वह जिहादियों को दान कर दिया जाएगा।

हिंदूओं से छतों पर पुराना झंडा फहराने की अपील

इतना ही नहीं वीडियों में उन्होंने ये भी कहा कि यदि हिंदू समुदाय अपनी आने वाली पीढ़ियों को मुस्लिम उग्रवादियों से बचाना चाहता है तो उन्हें भाजपा के तिरंगे अभियान का बहिष्कार करना चाहिए, ताकि मुस्लिम ठेकेदार को आर्थिक लाभ न हो। उन्होंने हिंदूओं से अपनी छतों पर कोई भी पुराना झंडा फहराने की अपील की।

वायरल वीडियो की छानबीन में जुटी पुलिस 

मामले में गाजियाबाद पुलिस अधीक्षक इराज राजा ने बताया कि पुलिस यति के वायरल वीडियो की छानबीन कर रही है। दोषी मिलने पर उनके खिलाफ कानून की उपयुक्त धाराओं के तहत कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें: छेड़खानी से परेशान थी राष्ट्रीय स्तर की जूडो खिलाड़ी, फंदे पर लटककर की आत्महत्या

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular