Monday, July 8, 2024
HomeDelhiGhaziabad News: देर रात पुलिस चौकी पर हुआ पथराव, दो पुलिसकर्मियों से...

Ghaziabad News:

गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र की सेवाधाम पुलिस चौकी पर बुधवार देर रात पथराव करने की खबर सामने आ रही है। यहां चौकी के सामने मारपीट के मामले में कार्रवाई की मांग को लेकर मोनू शर्मा और उनके समर्थक धरने पर बैठे थे। मामले में पुलिस का आरोप है कि समर्थकों द्वारा दो पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट की गई वहीं पथराव के दौरान चौकी का फर्नीचर भी टूटा। मामला बढ़ता देख मौके पर तीन थानों की पुलिस फोर्स को भी बुलाया गया वहीं आठ को नामजद कर 45 अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

पुलिस कैप को उठाकर फेंका बाहर

मामले में लोनी बॉर्डर थाना अध्यक्ष योगेंद्र सिंह पंवार के मुताबिक सेवाधाम पुलिस चौकी इंचार्ज मलखान सिंह ने मामले में तहरीर दी है। जिसमें लिखा है कि चौकी के बाहर धरना प्रदर्शन कर रहे लोगों द्वारा चौकी में घुसकर बदतमीजी की गई और पुलिस की कैप को भी उठाकर बाहर फेंक दिया। वहीं दो पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट की गई। समर्थकों द्वारा पथराव के दौरान चौकी का फर्नीचर टूट गया। हंगामा बढ़ता देख तीन थानों की पुलिस फोर्स बुलाई गई। इसके बाद मामला शांत हुआ।

53 लोगों के खिलाफ FIR

वहीं तहरीर के आधार पर मोनू शर्मा, हिमांशु शर्मा, दीपांशु शर्मा, दीपा, मोनू का भाई, गनर कैलाश मिश्रा, प्रदीप, एक अन्य और 45 अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। इसके साथ ही पुलिस ने मोनू शर्मा और उनके कुछ समर्थकों को हिरासत में भी लिया है। बाकि आरोपियों के घर पर दबिश देकर गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

ये है पूरा मामला

पूरे मामले की जानकारी के लिए बता दें कि सेवा धाम चौकी क्षेत्र की मोनू धाम कॉलोनी में दो पक्षों के बीच मारपीट का मामला सामने आया था। जिसके बाद कार्रवाई की मांग को लेकर मोनू शर्मा उर्फ मोनू गुरुजी अपने समर्थकों के साथ पुलिस चौकी पहुंचे और कार्रवाई की मांग को लेकर धरने पर बैठ गए। पुलिस ने मामले में आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया और धरने पर बैठे लोगों से उठने को कहा। लेकिन मोनू गुरुजी और उसके समर्थकों ने धरने पर से उठने से साफ इंकार कर दिया और कुछ देर बाद समर्थकों ने पुलिस चौकी पर पथराव कर दिया।

ये भी पढ़ें: महंगाई का झटका, घरेलू LPG सिलेंडर 50 रुपये महंगा हुआ, जानिए नए रेट

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular