Friday, July 5, 2024
HomeDelhiGhaziabad News: खुदको गोली मारकर वकील ने की आत्महत्या, कारण जानने में...

Ghaziabad News:

गाजियाबाद: राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक वकील द्वारा खुदको पिस्टल से गोली मारकर आत्महत्या करने की खबर सामने आ रही है। मामला राजनगर सेक्टर-10 इलाके का है जहां पर वकील ने कथित तौर पर अपने पिता की लाइसेंसी पिस्टल से खुदको गोली मार ली।

घटना के वक्त घर अकेला था वकील

वकील ने इस वारदात को उस वक्त अंजाम दिया जिस वक्त परिवार के लोग पैतृक गांव गए हुए थे। रविवार सुबह जब 10 बजे करीब सभी वापिस लौटे तब घटना की सूचना परिवार ने कविनगर पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

किसान हैं मृतक के पिता

जानकारी के मुताबिक मृतक वकील आशीष त्यागी अपने माता-पिता के साथ राजनगर सेक्टर-10 में रहते थे। मृतक के पिता राकेश त्यागी पेशे से किसान हैं, और घटना के एक दिन पहले ही वह अपनी पत्नी के साथ पैतृक गांव सौंदा गए हुए थे। जिसके बाद उनका इकलौता बेटा आशीष त्यागी (27) घर पर मौजूद था जो राजनगर कचहरी में वकालत करता था। रविवार घर में अकेले रहे आशीष ने पिता की लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

आत्महत्या के कारण की नहीं हुई पुष्टी

वहीं इस मामले में सीओ कविनगर अवनीश कुमार का कहना है कि मौके पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। साथ ही परिजनों से पूछताछ में भी आत्महत्या की कोई वजह स्पष्ट नहीं हुई है। फॉरेंसिक साइंस लैब (एफएसएल) टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए हैं। वहीं आत्महत्या के कारणों की पुष्टी करने के लिए मृतक का मोबाइल खंगाला जा रहा है।

ये भी पढ़ें: तीसरे दिन भी रेस्क्यू ऑपरेशन जारी, जानिए पहाड़ों पर क्यों होती हैं बादल फटने की घटनाएं

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular