होम / Ghaziabad Viral Video: स्कूटी टकराने पर लड़कियों ने युवक को लात-घूंसों से पेला, पुलिसवालों से भी की हाथापाई

Ghaziabad Viral Video: स्कूटी टकराने पर लड़कियों ने युवक को लात-घूंसों से पेला, पुलिसवालों से भी की हाथापाई

• LAST UPDATED : July 12, 2022

Ghaziabad Viral Video:

गाजियाबाद में रात को उस वक्त दो लड़कियों ने हंगामा कर दिया जब उनकी स्कूटी दूसरी स्कूटी से टकरा गई। दोनों लड़कियों ने स्कूटी सवार लड़के को खूब पीटा। वहीं युवक को बचाने आए उसके दोस्तों के साथ भी मारपीट की। इतनी ही नहीं इस पूरे मामले को संभालने आए पुलिसवाले भी लड़कियों के गुस्से से बच नहीं पाए।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो

मार पिटाई करने के बाद दोनों लड़कियां वहां से रफू चक्कर हो गई और पुलिसवाले उन्हें ढूंढ़ते रह गए। जिसके बाद अब पुलिस उन्हें सोशल मीडिया पर वायरल होती वीडियो के आधार पर ट्रेस करने की कोशिश कर रही है।

तमाशबीन खड़े देखते रहे लोग

पूरा मामला गाजियाबाद मधुबन बापूधाम के संजयनगर सेक्टर-23 का है। वहीं जब दोनों लड़कियों ने युवक की पिटाई शुरू कर दी। तब लड़कियां होने की वजह से कोई उनके बीच-बचाव में भी नहीं आया।

पुलिस भी दिखी लाचार

सोशल मीडिया पर वायरल होते वीडियो में लड़कियों को युवक से सिर पर हेलमेट मारते हुए देखा जा सकता है। मौके पर पहुंची यूपी-112 पुलिस ने बीच-बचाव करने का प्रयास किया तो वह उनसे भी हाथापाई करने लगीं। महिला पुलिसकर्मी के अभाव में दोनों पुलिसकर्मी लाचार नजर आए। पुलिस के सामने ही लड़कियां युवक को पीटती रही और मारपीट करने के बाद वहां से रफू चक्कर हो गई।

ये भी पढ़ें: अगले महीने तक चालू हो जाएगा हिंडन पुल, गाजियाबाद से दिल्ली जाने वालों को मिलेगी राहत

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox