Friday, July 5, 2024
Homeनेशनल'अयोध्या जा रहे लोगों को कड़ी सुरक्षा दें, नहीं तो गोधरा...',राम मंदिर...

'अयोध्या जा रहे लोगों को कड़ी सुरक्षा दें, नहीं तो गोधरा...',राम मंदिर पर कांग्रेस नेता के बिगड़े बोल

India News (इंडिया न्यूज) Ram Mandir Inauguration: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में 22 जनवरी को होने वाले रामलला प्राण प्रतिष्ठा समारोह को कांग्रेस नेता बीके हरिप्रसाद ने राजनीतिक कार्यक्रम करार दिया है। साथ ही उन्होंने अयोध्या में गोधरा कांड जैसी घटना होने का संदेह भी जताया है।

‘धार्मिक कार्यक्रम नहीं बीजेपी का आयोजन’

बता दने, बीजेपी पर निशाना साधते हुए कांग्रेस नेता ने कहा, “राम मंदिर का उद्घाटन कोई धार्मिक कार्यक्रम नहीं है, यह एक राजनीतिक कार्यक्रम है। अगर यह एक धार्मिक कार्यक्रम होता है तो हम लोग भी कार्यक्रम में शामिल होते। अगर यह धार्मिक कार्यक्रम होता तो इसमें गुरु लोग शामिल होते।” उन्होंने कहा कि इस समारोह में राजनीति शामिल है, क्योंकि पीएम मोदी इसका उद्घाटन कर रहे हैं।

रामलला प्राण प्रतिष्ठा में जानें वालों को मिले कड़ी सुरक्षा

इसके आगे, कांग्रेस नेता ने रामलला प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने के लिए जा रहे कारसेवकों की सुरक्षा को लेकर चिंता जाहिर कि और कहा, “जो लोग अयोध्या जा रहे हैं। सरकार को उन्हें कड़ी सुरक्षा देनी चाहिए, नहीं तो गोधरा कांड जैसी घटना हो सकती है, क्योंकि गोधरा में ऐसा ही वाकया हुआ था।”

गोधरा, पुलवामा अब अयोध्या…

कर्नाटक से कांग्रेस विधायक बीके हरिप्रसाद ने न्यूज एजेंसी ANI से कहा, “किसी भी सरकार का मौलिक कर्तव्य अपने लोगों जान और माल की रक्षा करना है। जब आप BJP के इतिहास देखते हैं, आपको गोधरा और पुलवामा जैसी घटनाएं दिखाई देती हैं.। इसके आगे उन्होंने कहा कि बीजेपी आदतन अपराधी है और वह कुछ भी कर सकती है।”

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular