होम / Gopal Italia: दिल्ली पुलिस की हिरासत में गुजरात AAP अध्यक्ष गोपाल इटालिया, PM मोदी को कहे थे अपशब्द

Gopal Italia: दिल्ली पुलिस की हिरासत में गुजरात AAP अध्यक्ष गोपाल इटालिया, PM मोदी को कहे थे अपशब्द

• LAST UPDATED : October 13, 2022

Gopal Italia: 

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करना AAP के गुजरात प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया को भारी पड़ गया है। विवादित वीडियो के वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस ने उन्हें बुधवार को हिरासत में ले लिया है। वहीं बीजेपी लगातार उनके बयान को लेकर आप पर निशाना साध रही है।

गोपाल इटालिया ने किया ट्वीट 

बीजेपी ने गोपाल इटालिया के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी। वहीं आज गोपाल इटालिया ने ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय महिला आयोग की चीफ मुझे जेल में डालने की धमकी दे रही हैं। उनके इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पूरी बीजेपी गोपाल इटालिया के पीछे क्यों पड़ी है।

“बीजेपी पाटीदार समाज से नफरत करती है”

गोपाल इटालिया ने अपने ट्वीट में लिखा कि राष्ट्रीय महिला आयोग चीफ मुझे जेल में डालने की धमकी दे रही है। मोदी सरकार पटेल समाज को जेल के सिवा दे ही क्या सकती है। बीजेपी पाटीदार समाज से नफरत करती है। मैं सरदार पटेल का वंशज हूं। तुम्हारी जेलों से नहीं डरता। डाल दो मुझे जेल में। इन्होंने पुलिस को भी बुला लिया है। मुझे धमका रहे है।

NCW अध्यक्ष ने की टिप्पणी

मामले को लेकर NCW अध्यक्ष रेखा शर्मा ने कहा कि इन्होंने (गोपाल इटालिया) कोई भी नोटिस मिलने की बात से इंकार कर दिया, जबकि इनका उत्तर पहले से तैयार है पर अभी तक इन्होंने जवाब नहीं दिया है। मैनें पुलिस को बोला है कि इनके खिलाफ कदम उठाए जाएं क्योंकि ये कानून व्यव्स्था को खराब करने की कोशिश कर रहे थे।

बीजेपी ने किया था वीडियो ट्वीट 

जानकारी के लिए बता दें कि बीजेपी की ओर से एक वीडियो ट्वीट किया गया था। जिसमें गोपाल इटालिया प्रधानमंत्री मोदी को नीच कहते सुनाई दे रहे हैं। वीडियो जारी होने के बाद बीजेपी नेताओं ने कहा कि इस तरह अपशब्दों का इस्तेमाल करना गुजरात के गौरव और धरती के बेटे को गाली देना है।

ये भी पढ़ें: घर में पटाखे रखना पड़ा भारी, विस्फोट से हुआ हादसा, 6 लोग घायल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox