होम / Gujarat Election 2022 Date: चुनाव की तारीखों का हुआ एलान, सीएम केजरीवाल ने गुजराती भाषा में जारी किया वीडियो

Gujarat Election 2022 Date: चुनाव की तारीखों का हुआ एलान, सीएम केजरीवाल ने गुजराती भाषा में जारी किया वीडियो

• LAST UPDATED : November 3, 2022
Gujarat Election 2022 Date:

Gujarat Election 2022 Date: चुनाव आयोग ने आज गुजरात विधानसभा चुनाव की तारीखों का एलान कर दिया है। राज्य में दो चरणों में चुनाव होगा, चुनाव ने तारीखों का एलान करते हुए बताया कि पहला चरण 1 दिसंबर को और दूसरा 5 दिसंबर को होगा। जबकि इसके नतीजा 8 दिसंबर को आएगें।

सीएम केजरीवाल ने गुजरातवासियों को दिया संदेश 

चुनाव की तारीखों के एलान के तुरंत बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुजरातवासियों के लिए एक वीडियो संदेश जारी किया है और इस वीडियो की खास बात ये है कि ये गुजराती भाषा में है। इस एक मिनट के वीडियो में सीएम गुजराती बोलते नजर आए और दावा किया कि गुजरात में उनकी पार्टी निश्चित रूप से जीतेगी।

सीएम ने वीडियो संदेश में कहा 

सीएम केजरीवाल ने वीडियो के जरिए गुजरात के लोगों से कहा, “नमस्कार! कैसे हो, आपने मुझे अपने परिवार का हिस्सा माना है। अपने परिवार का हिस्सा माना है न, मुझे प्यार करने के लिए बहुत-बहुत आभार। मैंने आपको वचन दिया था कि आपका भाई बनकर आपके परिवार की जिम्मेदारी संभालूंगा।” मैं आपका भाई हूं, आपके परिवार का हिस्सा हूं, मुझे एक मौका दो और मैं तुम्हें मुफ्त बिजली दूंगा, स्कूल और अस्पताल बनाएं और आपको अयोध्या के राम मंदिर ले जाएंगे। बस एक बार एक मौका AAP को दीजिए, जीवन भर आपका भाई बनकर रहूंगा।”

ये भी पढ़ें: कालिज स्टूडन्ट को खुश कर रही दिल्ली सरकार, IP University के नए कैंपस का होगा निर्माण

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox