Friday, July 5, 2024
HomeनेशनलGujarat Election 2022: खड़गे ने पीएम मोदी को बताया रावण, संबित पात्रा...

Gujarat Election 2022: गुजरात विधानसभा चुनाव अब अपने अहम मोड़ पर आ गया है। सभी राजनीतिक पार्टियों की तीखी बयानबाजी की शुरूआत हो गई है। गुजरात चुनाव के पहले चरण के लिए चुनाव प्रचार आज रुक जाएगा। वहीं, इससे पहले नेताओं की जुबानी जंग शुरू हो गई है। बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम नरेंद्र मोदी पर एक आपत्तिजनक बयान दिया है। जिस पर अब बीजेपी का बयान भी सामने आया है।

खड़गे ने PM पर की आपत्तिजनक टिप्पणी- पात्रा

बता दें कि मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम नरेंद्र मोदी की तुलना रावण से की है। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने यानी आज मंगलवार के दिन कहा, “कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है। गुजरात के बेटे (नरेंद्र मोदी) के लिए इस तरह की भाषा का इस्तेमाल करना उचित नहीं है। पीएम मोदी पर की गई यह टिप्पणी निंदनीय है और यह कांग्रेस की मानसिकता को दर्शाती है। यह सिर्फ पीएम मोदी का अपमान नहीं है। यह हर एक गुजराती का अपमान है।” उनकी कहना है कि “इस प्रकार की गाली-गलौज देश के प्रधानमंत्री के लिए करना उचित नहीं है। यह कांग्रेस की मानसिकता को दर्शाता है।”

खड़गे ने दिया आपत्तिजनक बयान

मल्लिकार्जुन खड़गे गुजरात में एक चुनावी रैली को संबोधित करने के दौरान पीएम मोदी के खिलाफ एक आपत्तिजनक बयान देते हुए नजर आए हैं। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, “मोदी हर चुनाव में दिख जाते हैं, क्या उनके रावण की तरह उनके 100 सिर हैं?”

PM हर वक्त करते हैं अपनी बात- खड़गे

खड़गे ने आगे कहा, “बीजेपी नगरपालिका तक के चुनाव में कहती है मोदी को वोट दो। क्या मोदी यहां काम करने आएंगे? पीएम हर वक्त अपनी ही बात करते हैं। आप किसी को मत देखो… मोदी को देख कर वोट दो। तुम्हारी सूरत कितनी बार देखना? कॉरपोरेशन में भी तुम्हारी सूरत देखना, एमएलए के इलेक्शन में भी तुम्हारी सूरत देखना, एमपी इलेक्शन में भी तुम्हारी सूरत देखना..हर जगह..आपके रावण के जैसे 100 मुख हैं क्या?”

ये भी पढ़ें: श्रद्धा हत्याकांड को लेकर आयोजित हुई महापंचायत में मारपीट, महिला ने शख्स पर बरसाए चप्पल

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular