होम / Gujarat Election 2022: गुजरात में रैली को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, विवाह कार्यक्रम में लेंगे शिरकत

Gujarat Election 2022: गुजरात में रैली को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, विवाह कार्यक्रम में लेंगे शिरकत

• LAST UPDATED : November 6, 2022

Gujarat Election 2022:

Gujarat Election 2022: गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने अपनी कमर कस ली हैं। आपको बता दे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज रविवार को गुजरात के वलसाड जिले में एक रैली को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही पीएम मोदी भावनगर में एक सामूहिक विवाह समारोह सामूहिक विवाह समारोह पापा नी परी लग्नोत्सव 2022 में शामिल होंगे। समारोह में 522 लड़कियों का विवाह का कार्यक्रम है। बता दे के विधानसभा चुनाव की घोषणा के बाद मोदी का अपने गृह राज्य का यह पहला दौरा होगा। बता दे इस

गुजरात में दो चरणों में होंगे चुनाव

बता दें कि गुजरात में होने वाले चुनाव दो चरणों में होंगे। 1 और 5 दिसंबर को वोटिंग होगी। इसके साथ ही गुजरात विधानसभा चुनाव का रिजल्ट भी हिमाचल चुनाव के साथ 8 दिसंबर को जारी होंगे। चुनाव आयोग के अनुसार इस बार पहली बार 3.24 लाख मतदाताओं को मतदान करने का मौका मिलेगा।

त्रिकोणीय होगा मुकाबला 
जानकारी दे दें कि गुजरात की सत्ता में पिछले 24 साल से बीजेपी के पास है। लेकिन इस बार चुनावी समीकरण बदले नजर आएंगे। क्योंकि इस बार दिल्ली और पंजाब में सरकार बनाने के बाद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी ने गुजरात में भी पूरी ताकत लगा दी है। जिसके कारण इस बार मुकाबला (3)त्रिकोणीय हो सकता है।
ये भी पढ़े: इन चीजों से जल्द बना ले दूरी, नहीं हो जाएंगें अपाहिज
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox