Thursday, July 4, 2024
HomeनेशनलGujarat Election 2022: PM मोदी गुजरात में चार जनसभाओं को करेंगे संबोधित,...

Gujarat Election 2022: गुजरात विधानसभा चुनावों के लिए हर पार्टी जोरो शोरों से तैयारी कर रही है। गुजरात में पहले 1 दिसंबर को पहले चरण के चुनाव होगें। इसे लेकर राजनीतिक दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। 1 दिसंबर को पहले चरण के चुनावों में 89 सीटों पर चुनाव होंगे। आम आदमी पार्टी, भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस इसे लेकर दमखम के साथ प्रचार-प्रसार में लगी हुई है। निर्दलीय मैदान में सभी दलों के बागी नेता भी हैं। पीएम नरेंद्र मोदी भी गुजरात में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे हैं।

PM मोदी ने सोमनाथ मंदिर में की पूजा-अर्चना

आपको बता दें कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुबह लगभग 10 बजकर 15 मिनट पर सोमनाथ मंदिर पहुंच चुके हैं। जहां उन्होंने पूजा-अर्चना की। इसके बाद सुबह 11 बजे वह वेरावल में एक रैली को संबोधित करते नजर आएंगे। दोपहर के 12 बजकर 45 मिनट पर पीएम मोदी धोराजीस, 2:30 पर अमरेली जिसके बाद शाम 6 बजकर 15 मिनट पर बोटाद में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद पीएम मोदी रात को गांधीनगर लौट आएंगे और राजभवन में विश्राम करेंगे।

2 चरण में होंगे चुनाव

आपको बता दें कि गुजरात में पहले चरण के चुनाव 1 दिसंबर को और दूसरे चरण के चुनाव 5 दिसंबर को होने वाले हैं। इसके बाद 8 दिसंबर को चुनाव के नतीजे घोषित किए जाएंगे।

ये भी पढ़ें: दूसरा टी20 मैच आज, इस मुकाबले पर भी बारिश फेर सकती है पानी, यहां जानें प्लेइंग-11

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular