Sunday, July 7, 2024
HomeनेशनलGujarat Election 2022: गुजरात में आज दूसरे फेज के लिए मतदान, पीएम...
Gujarat Election 2022:

Gujarat Election 2022: गुजरात में आज विधानसभा चुनाव में दूसरे फेज के लिए मतदान हो रहा है। जहां 14 जिलों की 93 सीटों पर सुबह आठ बजे से शाम पांच बजे तक वोटिंग होगी। इस दौरान देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह इसका हिस्सा रहेंगे, इस बीच पीएम मोदी ने गुजरात की जनता से भारी संख्या में वोट डालने की अपील की है।

पीएम ने भारी संख्या में वोट डालने पर दिया ज़ोर  

पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा, “दूसरे चरण में आज मतदान होने वाला है। मैं आग्रह करता हूं कि सभी लोग, विशेष रूप से युवा मतदाताओं और महिला मतदाताओं बड़ी संख्या में वोट करने पहुंचे।” उन्होंने अपने ट्वीट में ये भी बताया कि वो सुबह करीब 9 बजे अहमदाबाद में वोट डालने जाएंगे।

अमित शाह ने इस अंदाज में की युवाओं से अपील

वहीं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी ट्वीट कर जनता से वोटिंग प्रक्रिया का हिस्सा बनने की अपील की है। अमित शाह ने ट्वीट कर कहा, “आज गुजरात में दूसरे व अंतिम चरण का मतदान है। इस चरण के सभी मतदाताओं, विशेषकर युवाओं से अपील करता हूँ कि गुजरात में शांति और समृद्धि सुनिश्चित करने वाली सरकार को प्रचंड बहुमत से चुनने के लिये अधिक से अधिक संख्या में मतदान करें। आपके एक वोट में गुजरात का सुनहरा भविष्य निहित है।”

ये भी पढ़ें: चुनाव में दूसरे फेज की 93 सीटों पर वोटिंग आज

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular