Thursday, July 4, 2024
HomeDelhiGujarat Election: गुजरात चुनाव की तारीखों के एलान से पहले ही कांग्रेस...

Gujarat Election:

Gujarat Election: गुजरात विधानसभा चुनाव के तारीखों का ऐलान आज होगा। चुनाव आयोग प्रेस कॉन्फ्रेंस में दोपहर 12 बजे चुनाव और रिजल्ट का डेट अनाउंस कर देगी। चुनाव आयोग को कांग्रेस पार्टी ने इसी बीच अपने निशाने पर लिया है। अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए कांग्रेस ने लिखा कि “भारत निर्वाचन आयोग एक स्वायत्त संस्थान है और ये निष्पक्ष चुनाव करवाता है।” हालांकि अपने इस ट्वीट में कांग्रेस ने गांधी जी के तीन बंदरों की इमोजी भी लगाई है।

बीजेपी ने किया वार

आपको बता दें कि कांग्रेस के चुनाव आयोग पर निशाना साधने के बाद भाजपा ने पलटवार किया है। बीजेपी ने पलटवार करते हुए कहा कि “ये दिखाता है कि कांग्रेस को हारने का डर है।”

आज होगा तारीखों का एलान

गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनावों का आज एलान होगा। आज गुरुवार दोपहर 12 बजे तारीखों का एलान किया जाएगा। चुनाव आयोग दोपहर 12 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगा। गुजरात चुनाव का एलान इसी प्रेस कॉन्फ्रेंस में किया जाएगा। रिपोर्ट्स के अनुसार, दो चरणों में गुजरात में चुनाव हो सकता है। दिसंबर के पहले सपताह में मतदान कराया जा सकता है।

सभी पार्टियों ने कसी कमर

आपको बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस और भाजपा पहले ही अपनी कमर कस चुकी है। वहीं पंजाब में जीत हासिल करने के बाद आम आदमी पार्टी (AAP) ने भी इस बार गुजरात मुकाबले में एंट्री कर दी है। जिससे चुनावी माहौल और भी रोचक हो गया है।

 

ये भी पढ़े: कॉफी से बनाए अंडर आई क्रीम, जो आंखों के डार्क सर्कल को करें दूर

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular