होम / Gujarat Election: सूरत जाते समय ओवैसी की वंदे भारत ट्रेन पर हुआ हमला, वारिस पठान ने दी जानकारी

Gujarat Election: सूरत जाते समय ओवैसी की वंदे भारत ट्रेन पर हुआ हमला, वारिस पठान ने दी जानकारी

• LAST UPDATED : November 8, 2022

Gujarat Election: एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर गुजरात दौरे पर हैं। ओवैसी इस बीच सोमवार को जिस ट्रेन में जा रहे थे उस ट्रेन पर हमला हुआ है। इस बात का दावा AIMIM नेता वारिस पठान ने किया है। वारिस पठान का कहना है कि ”असदुद्दीन ओवैसी अहमदाबाद से सूरत वंदे भारत ट्रेन से जा रहे थे। सूरत से करीब 20-25 किलोमीटर पहले इस ट्रेन पर हमला किया गया।”

वारिस पठान ने ट्वीट कर दी जानकारी

वारिस पठान ने कहा कि AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी जिस कोच में बैठे यात्रा कर रहे थे। उसी खिड़की पर पत्थरबाजी हुई और वह टूट गई। ओवैसी की यात्रा की जानकारी उन्होंने एक ट्वीट करते हुए दी थी। पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए पठान ने कहा “मोदी जी आप पत्थर बरसा लो या आग बरसा लो, यह हक की आवाज न रुकी है और न रुकेगी।”

ओवैसी ने AAP पर साधा था निशाना

इससे पहले असदुद्दीन ओवैसी ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा था। ओवैसी ने AAP और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को अहमदाबाद में छोटा रिचार्ज बताया था। ओवैसी का कहना था कि ”कोरोना के लिए इन्होंने तबलीगी जमात को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा था कि इन्होंने फैलाया है। जब मामला कोर्ट में गया तो अदालत ने कहा कि यह झूठ है। दिल्ली में जब दंगे हो रहे थे मुख्यमंत्री कहां थे? वो राजघाट पर मौन व्रत कर रहे थे।”

AIMIM लड़ेगी गुजरात चुनाव

बता दें कि ओवैसी की पार्टी AIMIM भी गुजरात की 182 विधानसभा सीटों में से 40 से 45 सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी में लगी हुई है। अहमदाबाद की 3 और सूरत की 2 सीटों से एआईएमआईएम ने अपने उम्मीदवार चुनावी मैदान में उतार दिए हैं।

ये भी पढ़ें: साल का अतिंम चंद्र ग्रहण आज, इन मंत्रों का जाप करने से मिलेगा विशेष लाभ

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox