Sunday, July 7, 2024
HomeनेशनलGujarat Election: गुजरात पहुंचे PM मोदी, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज से तीन...
Gujarat Election:

Gujarat Election: गुजरात विधानसभा चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आती जा रही है, वैसे-वैसे गुजरात में राजनीतिक माहौल गरमाता हुआ दिखाई दे रहा है। एक तरफ जहां भारतीय जनता पार्टी चुनाव प्रचार में तेजी से काम करती दिखाई दे रही है वहीं आम आदमी पार्टी बदलाव का दावा कर बीजेपी की हार की बात कर रही है।

राज्य में रैली और जनसभाओं का आयोजन 

इस बार गुजरात विधानसभा चुनाव में बीजेपी-आम आदमी पार्टी के बीच टक्कर का मुकाबला है। पार्टी को टक्कर देने के लिए सीएम केजरीवाल आज से तीन दिन के गुजरात दौरे पर है इस बीच वह चुनाव प्रचार का भी हिस्सा रहेंगे। वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह ने भी आज राज्य में अलग-अलग जगहों पर रैली और जनसभाएं का आयोजन किया है।

पीएम मोदी और अमित शाह यहां करेंगे प्रचार 

चुनाव प्रचार के लिए पीएम मोदी वेरावल में 11 बजे, धोराजी में 12:45 बजे, अमरेली में 2:30 बजे और बोटाद में 4:15 बजे रैलियां करेंगे। वहीं गृह मंत्री अमित शाह आज तापी और नर्मदा जिले में जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

यहां देखें सीएम केजरीवाल का पूरा शेड्यूल 

बता दें कि बीजेपी को काटे की टक्कर देने के लिए सीएम केजरीवाल आज से तीन दिवसीय गुजरात दौरे पर है। वह 20 नवंबर को हलोल में शाम 4 बजे रोड शो में भाग लेंगे, वहीं 21 नवंबर को शाम 5 बजे अमरेली में रोड शो में भाग लेंगे और 22 नवंबर को दोपहर 2 बजे खंभालिया में जनसभा को सम्बोधित करेंगे। इसके बाद वह शाम 5 बजे सूरत में रोड शो में भाग लेंगे और रात 9 बजे सूरत में जनसभा को सम्बोधित करेंगे।

ये भी पढ़ें: चुनाव प्रचार के लिए रैलियों में शामिल होंगे PM मोदी, सोमनाथ मंदिर से लाएंगे जीत का आशीर्वाद

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular