Tuesday, July 9, 2024
HomeनेशनलGurugram Crime: दोस्त की बेटी के साथ अपनी बेटी को भी किया...

Gurugram Crime: 

दिल्ली से सटे गुरुग्राम में एक महिला ने अपनी 13 वर्षीय बेटी और एकता एनक्लेव में रहने वाली अपनी सहेली की 9 साल की बेटी का अपहरण सिर्फ इसलिए करा दिया क्योंकि उसने अपनी सहेली से 26 लाख रुपये उधार लिए हुए थे और अब दिए नहीं जा रहे थे। दोनों बच्चियों का अपहरण करने के बाद परिजनों से बच्ची की रिहाई के बदले पचास लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई थी। पुलिस ने मामले में तुरंत कार्यवाही करते हुए दोनों बच्चियों को गुरुग्राम के हीरो होंडा चौक से सकुशल बरामद कर लिया। वहीं मामले में शामिल एक महिला सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

आरोपी महिला समेत तीन गिरफ्तार

मामले में पुलिस ने आरोपियो के कब्जे से वारदात में प्रयोग की गई होंडा इमेज कार तीन मोबाइल फोन बरामद कर लिए है। वहीं पुलिस के अनुसार पकड़े गए दोनों आरोपी राहुल और विकास आरोपी महिला रिंकी के पास ड्राइवर और दुसरा आरोपी महिला के ढाबे पर काम करते थे। जानकारी के मुताबिक किडनैप की गई एक बच्ची की मां से आरोपी महिला ने 26 लाख रुपए ले रखे थे, जो बार बार मांगने पर भी नहीं लौटाए जा रहे थे। जिसके बाद आरोपी महिला ने यह प्लान तैयार किया।

कोर्ट ने तीनों को रिमांड पर भेजा

अगर आरोपी महिला का प्लान सफल हो जाता तो वह अपनी सहेली ले लिया उधार उसे चुका देती और उसके बाद भी अच्छी खासी रकम बच जाती। लेकिन प्लान के सफल होने से पहले ही पुलिस ने उनके मंसूबों पर पानी फेर दिया। वहीं गुरुग्राम पुलिस ने इस मामले में अपनी ही लड़की का किडनैप करने वाली आरोपी माँ रिंकी व किडनैपर सागर और विकास को गिरफ्तार करने के बाद अदालत में पेश करके रिमांड पर लिया है।

ये भी पढ़ें: ASI की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, शव के साथ सोते मिले बच्चे

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular