Thursday, July 4, 2024
HomeDelhiHar Ghar Tiranga Abhiyan: जेपी नड्डा ने सभी सांसदों को दिए ...

Har Ghar Tiranga Abhiyan: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी की संसदीय दल की बैठक में सभी सांसदों को तिरंगा को लेकर के कार्यक्रमों में शामिल होने का निर्देश दिया है। संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने इस बैठक के बाद कहा कि पार्टी 9 अगस्त से लेकर के 15 अगस्त तक एक विशेष कार्यक्रम आयोजित करने जा रही है। इसी के साथ प्रह्लाद जोशी ने कहा कि इस दौरान देश के सभी हिस्सों में प्रभात फेरी कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। इसी के साथ 10 से 12 अगस्त तक युवा मोर्चा देश के सभी हिस्सों में तिरंगा बाइक यात्रा आयोजित करेगी। इसके साथ ही साथ पार्टी ने 13 अगस्त से 15 अगस्त तक हर नागरिक के घर में तिरंगा लहराने का कार्यक्रम बनाया है। 14 अगस्त को पार्टी विभाजन की विभीषिका का संस्मरण दिवस मनाएगी।

उपराष्ट्रपति झंडा दिखाकर बाइक यात्रा करेंगे रवाना

केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद के अनुसार प्रभात फेरी में रघुपति राघव और वंदे मातरम गाया जाएगा। इन सभी कार्यक्रमों में सारे सांसदों को शामिल होने का निर्देश दिया गया है। केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी का कहना है कि उपराष्ट्रपति झंडा दिखाकर कल तिरंगा बाइक यात्रा लाल किले से विजय चौक के लिए रवाना करेंगे। इसके साथ 5 अगस्त की शाम को सभी सांसद उपराष्ट्रपति चुनाव को लेकर के बैठक करेंगे।

पीएम मोदी ने बदली प्रोफाइल पिक्चर

आपको बता दे कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर प्रोफाइल की फोटो बदलकर तिरंगे का फोटो लगा लिया है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी अपनी ट्विटर की प्रोफाइल फोटो को बदल दिया है और इसी के साथ पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने कार्यक्रम मन की बात में सभी से 2 अगस्त से 15 अगस्त तक अपने सोशल मीडिया की प्रोफाइल फोटो की जगह तिरंगा लगाने का आग्रह किया था।

 

ये भी पढ़ें: सोनिया और राहुल से पूछताछ के बाद एक्शन में आया ED, नेशनल हेराल्ड के दफ्तर पर पड़ा छापा

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular