Sunday, July 7, 2024
Homeनेशनलपीएम की अपील पर छाया 'हर घर तिरंगा' अभियान ; लोगों की...

India News (इंडिया न्यूज़) : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया डीपी चेंज की है। स्वतंत्रता दिवस से पहले उन्होंने डीपी चेंज कर उसमें तिरंगा लगाया है। डीपी बदलने के साथ पीएम ने सोशल मीडिया यूजर्स से अपील की है कि वह आजादी दिवस के खास मौके पर अपनी प्रोफाइल फोटो में तिरंगा की डीपी लगाएं। उन्होंने हर घर तिरंगा अभियान को आगे बढ़ाने की अपील करते हुए देशवासियों से देश के साथ मजबूत रिश्ता बनाने के लिए एक कदम उठाने की अपील की है।

पीएम ने हर घर तिरंगा अभियान मजबूत करने का किया आग्रह

बता दें, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर हैंडल से किए गए अपने पोस्ट में कहा, ‘हर घर तिरंगा आंदोलन की भावना के साथ चलते हैं। आइए अपने सोशल मीडिया अकाउंट की डीपी बदलते हैं और देश के साथ अपने रिश्ते को और मजबूत और गहरा करने की दिशा में अपना सहयोग देते हैं।’ मालूम हो, पीएम ने इस ट्वीट के साथ कैप्शन में #HarGharTiranga भी प्रयोग किया है।

लोगों की सोशल मीडिया डीपी ‘राष्ट्रध्वज’ से भरी

पीएम के इस ट्वीट के कुछ ही देर में कई यूजर्स ने अपना सोशल मीडिया डीपी चेंज कर लिया है और उसमें तिरंगे की तस्वीर लगाई है। पीएम के इस ट्वीट को कई केंद्रीय मंत्रियों ने भी रीट्वीट किया है। मालूम हो, पिछले साल भी पीएम ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अपनी डीपी बदली थी। पीएम की अपील के बाद कई चर्चित हस्तियों क्रिकेटर रोहित शर्मा, एक्टर अक्षय कुमार समेत तमाम बीजेपी सांसदों ने डीपी में तिरंगा लगाया था।

also read ; भारत और वेस्टइंडीज के बीच चौथा टी -20 आज ; जीत के साथ सीरीज में बराबरी करना चाहेगी टीम इंडिया

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular