Tuesday, July 9, 2024
HomeDelhiHaryana News: बातचीत करने के बहाने बाइक पर ले गया युवक, शराब...

Haryana News:

हरियाणा के बल्लभगढ़ थानाक्षेत्र से युवती को शराब पिलाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। दरअसल बल्लभगढ़ की रहने वाली एक युवती को एक युवक बातचीत करने के बहाने बाइक पर बैठाकर ले गया और शराब पिलाकर दुष्कर्म किया। वहीं पुलिस ने मामले में पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

शादीशुदा है पीड़िता

पीड़ित युवती द्वारा पुलिस को दी जानकारी के मुताबिक पीडित शादीशुदा है। लेकिन पति से विवाद के चलते वह अपने मायके में मां और भाई के साथ रहती है। पिता की मौत हो चुकी है। और घर चलाने के लिए मां आईएमटी में नौकरी करती है।

घर गैस की रीडिंग लेने आता था आरोपी

युवती ने बताया कि गांव दयालपुर निवासी बनिया उनके घर गैस की रीडिंग लेने आता जाता है। इस दौरान उससे दोस्ती हो गयी। वहीं पीड़ित ने शुक्रवार की रात करीब साढ़े नौ बजे उसने आरोपी को फोनकर मिलने के लिए बुलाया था। जिसके बाद आरोपी बाइक लेकर आ गया और वह नहर खेड़ा गांव दयालपुर अपने साथ ले गया।

पुलिस मामले की जांच में जुटी

युवती ने आरोप लगाया कि युवक ने इस दौरान जबरदस्ती शराब पिलाई और दुष्कर्म कियाा। नशा उतरने पर सुबह उसने पीड़िता को उसके घर छोड़ दिया। इसी दौरान युवती की मम्मी ने उसे पकड़ लिया, लेकिन आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए हाथ छुटवाकर वंहां से भाग गया। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें: स्कूटी टकराने पर लड़कियों ने युवक को लात-घूंसों से पेला, पुलिसवालों से भी की हाथापाई

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular