Friday, July 5, 2024
Homeनेशनलक्या 2024 चुनाव की रणनीति का खुलासा कर गया... ; सनातन विवाद...

India News (इंडिया न्यूज़) : तमिलनाडु सीएम एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन के सनातन धर्म पर दिए गए बयान का लगातार विरोध हो रहा है। इस मामले में अब पीएम मोदी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। पीएम ने मध्यप्रदेश में एक सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि देश भर के सभी ‘सनातनियों’ और हमारे देश से प्यार करने वाले लोगों को सतर्क रहना होगा। हमें ऐसे लोगों को रोकना होगा।”

हमें ऐसे लोगों को रोकना होगा…”

बता दें, सनातन विवाद पर पीएम मोदी ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। मध्य प्रदेश के बीना में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “इस INDI ALLIANCE (गठबंधन) के लोग उस ‘सनातन धर्म’ को मिटाना चाहते हैं जिसने स्वामी विवेकानन्द और लोकमान्य तिलक को प्रेरणा दी…यह INDI ALLIANCE (गठबंधन) ‘सनातन धर्म’ को नष्ट करना चाहते हैं। आज उन्होंने सनातन को निशाना बनाना शुरू कर दिया है, कल वे हम पर हमले बढ़ा देंगे। देश भर के सभी ‘सनातनियों’ और हमारे देश से प्यार करने वाले लोगों को सतर्क रहना होगा। हमें ऐसे लोगों को रोकना होगा…”

गठबंधन की रणनीति भारत की आस्था पर हमला करने की नीति है

पीएम मोदी ने आगे यह भी कहा कि, “ऐसे दल भी हैं जो देश को, समाज को विभाजित करने में जुटे हैं। इन्होंने मिलकर एक INDI ALLIANCE (गठबंधन) बनाया है। इसको कुछ लोग घमंडिया गठबंधन भी कहते हैं। इनका नेता तय नहीं है, नेतृत्व पर भ्रम है लेकिन मुंबई में बैठक में इन्होंने अपनी नीति और रणनीति बना ली है। पीएम ने कहा कि इनकी नीति-रणनीति भारत की संस्कृति पर हमला करने की है। INDI गठबंधन की रणनीति भारत की आस्था पर हमला करने की नीति है। INDI गठबंधन की नीयत है कि भारत को जिस विचारों, संस्कारों, परंपराओं ने हजारों वर्ष से जोड़ा है उसे तबाह कर दो।”

also read ; सनातन धर्म पर अभद्र टिप्पणी करने प्रकाश राज को साध्वी प्रज्ञा ने दिया श्राप, बोली- ‘वे उसका सुख भोगें’

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular