Friday, July 5, 2024
Homeनेशनल'इन्हें बस एक ही चिंता है कि कैसे परिवार की दुकान चलती...

'इन्हें बस एक ही चिंता है कि कैसे परिवार की दुकान चलती रहे', बोले पीएम मोदी

India News (इंडिया न्यूज़),PM Modi : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार (27 फरवरी) को तमिलनाडु के तिरुपुर में बीजेपी की ‘एन मन एक मक्कल’ (माई लैंड, माई पीपल) पदयात्रा के समापन समारोह में हिस्सा लिया और जनता को संबोधित करते हुए विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया अलायंस’ को विभिन्न मुद्दों पर घेरा।

उन्होंने राज्य की सत्तारूढ़ डीएमके सरकार पर भी निशाना साधा, जो इंडिया अलायंस का घटक है। पीएम मोदी ने इंडिया अलायंस और डीएमके को घेरा और कहा कि उनकी एकमात्र चिंता यह है कि परिवार की दुकान कैसे चलायी जाए।

‘मोदी से नफरत करने वाले हुए एकजुट’

पीएम मोदी ने कहा, ”बीजेपी अपने तीसरे कार्यकाल में भारत को तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाने की बात कर रही है, लेकिन दूसरी तरफ मोदी के लिए सिर्फ नफरत है, मेरे नाम पर एकजुट हुए भारत गठबंधन के लोग बकवास करते रहते हैं। क्या आपने कभी इनके एक भी दल को विकास, अर्थव्यवस्था, इंडस्ट्री, शिक्षा, एग्रीकल्चर, लेबर और फिशरमैन पर बात करते सुना है? उन्हें एक ही चिंता है कि उनके परिवार की दुकान कैसे चले, अपने परिवार को बढ़ावा देकर वे तमिलनाडु के हर युवा के विकास में बाधा डाल रहे हैं ।

PM मोदी ने डीएमके और कांग्रेस पर निशाना साधा

जनता को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, ”आपको ये भी याद रखना चाहिए कि डीएमके और कांग्रेस लंबे समय से एक-दूसरे के सहयोगी रहे हैं। 2004-14 तक कांग्रेस की यूपीए सरकार के बड़े मंत्रालयों में डीएमके के लोग मंत्री थे, लेकिन इसके बाद भी उन्होंने तमिलनाडु के लोगों के विकास को प्राथमिकता नहीं दी।

ये भी पढ़े:
SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular