होम / Tamil Nadu Rain : तमिलनाडु में भारी बारिश का कहर, कई जिलों में स्कूल-कॉलेज हुए बंद, IMD ने चेताया

Tamil Nadu Rain : तमिलनाडु में भारी बारिश का कहर, कई जिलों में स्कूल-कॉलेज हुए बंद, IMD ने चेताया

• LAST UPDATED : January 8, 2024

India News(इंडिया न्यूज़),Tamil Nadu Rain : तमिलनाडु में एक बार फिर भारी बारिश का दौर शुरू हो गया है। ऐसे में कई जिलों में स्कूलों की छुट्टी कर दी गई है। मौसम विभाग के अनुसार, बीते रविवार को सबसे ज्यादा नागापट्टीनम में 167 एमएम रिकॉर्ड बारिश दर्ज हुई । इसके अलावा कराईकल में 122 एमएम बारिश दर्ज की गई है।

इन जिलों में बंद हुए स्कूल

सामने आई जानकारी के अनुसार, तमिलनाडु में लगातार बारिश के कारण नागापट्टिनम, किलवेलूर तालुक, विलुप्पुरम और कुड्डालोर, रानीपेट, वेल्लोर और तिरुवन्नामलाई में स्कूलों और कॉलेजों में छुट्टी की घोषणा कर दी गई है। मौसम विभाग के अनुसार, अगले 48 घंटों तक बादल छाए रहने की उम्मीद है और कुछ इलाकों में मध्यम से भारी बारिश की संभावना है।

मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

मौसम विभाग द्वारा जारी अलर्ट के अनुसार, आगामी 4 दिनों के दौरान तमिलनाडु में और अगले 2 दिनों के दौरान केरल में कुछ जगहों पर भारी बारिश के साथ दक्षिण प्रायद्वीपीय भारत में हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है। बता दें, IMD ने आज भी तमिलनाडु में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। सोमवार (8 जनवरी) को रामनाथपुरम, थूथुकुडी, तिरुनेलवेली और तिरुवल्लू जिलों और मंगलवार को कन्याकुमारी में अलग-अलग जगहों पर भारी बारिश की भी भविष्यवाणी की है। विभाग ने बंगाल की खाड़ी से चेन्नई और उसके आसपास बारिश का अनुमान जताया है।

इसे भी पढ़े:

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox