होम / ममता सरकार पर गृहमंत्री शाह का हमला, कहा- नहीं पूरा होगा भतीजा को सीएम बनाने का सपना

ममता सरकार पर गृहमंत्री शाह का हमला, कहा- नहीं पूरा होगा भतीजा को सीएम बनाने का सपना

• LAST UPDATED : April 14, 2023

Home Minister Shah attacked Mamta government: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) आज पश्चिम बंगाल के एकदिसीय दौरे पर थे। इस दौरान उन्होंने पश्चिम बंगाल के बीरभूम में ‘जन सपर्क समावेश’ जनसभा को संबोधित किया। केंद्रीय गृह मंत्री पूरे संबोधन के दौरान पश्चिम बंगाल की ममता सरकार पर हमलावर रहे। गृहमंत्री शाह ने इस दौरान कहा कि ममता बनर्जी भले ही अपने भतीजे को अगला मुख्यमंत्री बनाने का सपना देखती हों, लेकिन पश्चिम बंगाल का अगला मुख्यमंत्री बीजेपी का ही होगा। ममता जी आपको और आपके भतीजे को जो करना है कर लीजिए।

बंगाल में भ्रष्टाचार की सरकार-शाह 

अपने भाषण में गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि बंगाल में भ्रष्टाचार की सरकार है। ममता सरकार घुसपैठ, गौ तस्करी, भ्रष्टाचार, भाई भतीजावाद करती हैं। अगर ये सब बंद करना है, तो बीजेपी को वोट दीजिए। ये सब बंद हो जाएगा, मैं आप लोगों के सामने गारंटी देकर जाता हूं। गृहमंत्री ने आगे कहा कि क्या पाकिस्तान को जवाब और आतंकवाद का खात्मा ममता दीदी नहीं सिर्फ मोदी जी ही कर सकते हैं।

2024 लोकसभा चुनाव में 35 से अधिक सीटें दीजिए-शाह

 

2024 लोकसभा का जिक्र करते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि मैं स्पष्ट कर दूं कि नरेन्द्र मोदी फिर से देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। मैं आपलोंगो से भी अह्वान करता हूं कि 2024 के लोकसभा चुनावों में, हमें 35 से अधिक सीटें दें, मैं आपको आश्वस्त कर सकता हूं कि ममता बनर्जी सरकार 2025 से आगे नहीं टिक पाएगी।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox