होम / “मैं आत्मसमर्पण करने वालों में से नहीं..” खालिस्तानी नेता अमृतपाल ने दूसरा वीडियो जारी कर दी खुली चेतावनी

“मैं आत्मसमर्पण करने वालों में से नहीं..” खालिस्तानी नेता अमृतपाल ने दूसरा वीडियो जारी कर दी खुली चेतावनी

• LAST UPDATED : March 30, 2023

Khalistani leader Amritpal released another video: पिछले 13 दिन से पुलिस को चकमा दे रहे कट्टरपंथी सिख उपदेशक अमृतपाल सिंह ने लगातार दूसरे दिन यूट्यूब पर एक वीडियो जारी कर कहा कि वह सरेंडर नहीं करेगा। इतना ही नहीं, अमृतपाल सिंह ने दोबारा से सरबत खालसा बुलाने की मांग दोहराई। सिंह ने आगे कहा है कि, वह भागा नहीं हैं बल्कि बगावत के दिन काट रहा है। मैं हुकूमत से नहीं डरता। वह भगौड़ा होने के बारे में सोच भी नहीं सकता।

साथ ही खालिस्तानी उपदेशक ने कहा , “जिन्हें लगता है कि मैं भगौड़ा हो गया और अपने साथियों को छोड़ गया, कोई ऐसी गलतफहमी न रखे। मैं मरने से नहीं डरता। मैं उनमें से नहीं हूं कि देश छोड़कर बाहर भाग जाऊं और वीडियो डालकर बाहर से मैसेज दूं। जो बगावत के दिन होते हैं, उसे काटते हुए हमें बहुत कुछ झेलना पड़ता है। और अपनी कौम के लिए मैं हर मुसीबत सहने के लिए तैयार हूं।”

 

उल्लेखनीय है कि, खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल सिंह ने बीते दिन भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया था। जिसके जरिए उसने सिख समुदाय को भड़काने की कोशिश की थी। हालांकि पुलिस और केंद्रीय जांच एजेंसियां लगातार अमृतपाल सिंह को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान चला रही है। बीते दिनों मीडिया रिपोर्ट्स में यह कहा गया था कि सिंह अमृतसर स्थित स्वर्ण मंदिर में आत्मसमर्पण कर सकता है। जिसके बाद मंदिर के पास सुरक्षा बलों की संख्या को बढ़ा दिया गया। लेकिन अब करीब 24 घंटे बाद एक वीडियो जारी कर उसने एजेंसियों को खुली चेतावनी दी है और कहा कि वह आत्मसमर्पण करने वालों में से नहीं।

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox