Sunday, July 7, 2024
Homeनेशनलऐसी ही रही राहुल की आदत, तो कांग्रेस का सूपड़ा साफ होना...

लोकसभा चुनाव में बीजेपी असम के 14 में से 12 सीटें जीतेगी और 300 से अधिक सीटों के सात पीएम मोदी फिर प्रधानमंत्री बनेंगे. शाह ने कहा कि बीजेपी संगठन के आधार पर चलने वाली पार्टी है. नॉर्थ ईस्ट के विकास का कारण यहां बनने वाली एनडीए की सरकार है.  

डिब्रूगढ़ में बीजेपी कार्यालय के उद्घाटन कार्यक्रम में गृह मंत्री अमित शाह शामिल हुए थे. अमित शाह इस दौरान अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित भी किए. कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि राहुल बाबा विदेश जाकर देश की बुराई करते है, अगर ऐसा ही चलता रहा तो एक दिन कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो जाएगा.

गृह मंत्री ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी संगठन के आधार पर चलने वाली पार्टी है और कार्यालय बीजेपी की सभी गतिविधियों का केंद्र होता है. नॉर्थ ईस्ट विधानसभा का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि अभी नॉर्थ ईस्ट के 3 राज्यों में विधानसभा चुनाव हुए थे. तीनों ही राज्यों में बीजेपी, सरकार का हिस्सा है.

स्मृति ईरानी ने मेटा से कहा, चाइल्ड हेल्पलाइन के साथ मिलकर करें काम

जितना वे बुरी बोलेंगे, पार्टी उतना आगे बढेगी-

राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने कहा कि राहुल की माता जी ने भी पीएम मोदी को गाली देकर देख लिया, हुआ कुछ नहीं. तीसरी बार पीएम मोदी पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएंगे. कांग्रेस वाले प्रधानमंत्री की कब्र खोदते हैं. देश का हर एक निवासी पीएम मोदी की लंबी उम्र की कामना करता है. जितना अधिक वे पीएम मोदी के बारे में बुरा बोलते रहेंगे, बीजेपी उतना ही बढ़ेगी.

अमित शाह ने दिया चीन को जवाब, एक इंच भी अतिक्रमण नहीं सहेगा भारत

असम के 14 में से 12 सीटें जीतेगी-

आगे अमित शाह ने कहा कि इस बार के लोकसभा चुनाव में बीजेपी असम के 14 में से 12 सीटें जीतेगी और 300 से अधिक सीटों के सात पीएम मोदी फिर प्रधानमंत्री बनेंगे. शाह ने कहा कि बीजेपी संगठन के आधार पर चलने वाली पार्टी है. नॉर्थ ईस्ट के विकास का कारण यहां बनने वाली एनडीए की सरकार है.

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular