होम / सस्ते रिचार्ज की कर रहें हैं तलाश तो आजमाएं BSNL का खास प्लान…

सस्ते रिचार्ज की कर रहें हैं तलाश तो आजमाएं BSNL का खास प्लान…

• LAST UPDATED : April 17, 2023

अगर आप भी अपने सिम कार्ड को चालू रखने की सोच रहें है और हर बार रिचार्ज कराते कराते परेशान हो रहें है. तो हम आपको एक खास प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं. यह प्लान सरकारी कंपनी BSNL की है. आपको बता दें कि BSNL कई तरह के किफायती रिचार्ज प्लान ऑफर करती है. कंपनी की तरफ से एक ऐसा सस्ता प्लान ऑफर किया जा रहा है, जो टेलीकॉम कंपनी एयरटेल. वीआई और जीओ को भी टक्कर दे सकता है.

BSNL का 22 रुपये वाले प्रीपेड प्लान के 90 दिन यानी 3 महीने की वैधता के साथ आता है. यह 90 दिनों की वैधता वाला सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान है. इसमें आपको 30 पैसा प्रति मिनट के हिसाब से लोकल और STD वॉयस कॉलिंग की सुविधा दी जाती है. लेकिन आपको बता दें कि इसमें फ्री वॉयस कॉलिंग और डाटा बेनिफिट नहीं मिलता है.

Atiq Update: रिटायर्ड जज की अध्‍यक्षता में न्यायिक आयोग का गठन, दो महीने में सौंपेगे जांच रिपोर्ट

हालांकि, सिम चालू रखने के लिए यह सबसे सस्ता प्लान है. BSNL का 22 रुपये वाला प्लान सिम एक्टिव रखने के लिए किफायती और बेस्ट माना जाता है. इस प्लान के जरिये आपको महंगे रिचार्ज से छुटकारा मिल जाएगा. वहीं, कम यूज वाले सिम एक्टिव रखने के लिए हर महीने फिजूल के पैसे खर्च भी नहीं करने होंगे और सस्ते में सिम चालू रखने का मौका मिल जाएगा.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox