Sunday, July 7, 2024
Homeनेशनलमुस्लिम आरक्षण को 4% से बढ़ाकर 6% करना चाहते हो, तो किसका...

जब जब मोदी जी के खिलाफ विषैली भाषा का इस्तेमाल किया है तब तब उसे मुंह की खानी पड़ी है. सिद्धारमैया ने पीएम मोदी को सिर्फ 19 किसानों के नाम भेजे थे, लेकिन बसवराज की सरकार आई तो उन्होंने 54 लाख किसानों के नाम भेजे और 54 लाख करोड़ सीधे उनके बैंक अकाउंट में चले गए.

India News(इंडिया न्यूज): कर्नाटक चुनाव में आरक्षण का मुद्दा भी जोरो पर है इस बीच इस मुद्दे पर अमित शाह ने कांग्रेस पर जोरदार हमलसा बोला. अमित शाह ने कांग्रेस के सावल भी पूछा और बीजेपी की जीत की दावा कर ते हुए कहा कि 10 मई को होने वाले चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की जीत सुनिश्चित है.

किसका आरक्षण कम करेंगे-

एएनआई को दिए इंटरव्यू में शाह ने कहा, ”आरक्षण के भीतर आरक्षण हमने बहुत सोच समझकर किया है… हमने अनुसूचित जनजाति के आरक्षण के भीतर आरक्षण में हमने कुछ लिमिट तय किए हैं। इसे कांग्रेस हटाना चाहती है मगर मैं ये स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि SC के आरक्षण के भीतर जो आरक्षण हैं, वो नहीं हटेगा.” आगे अमित शाह ने कहा, ”मैं इतना ही कहना चाहता हूं कि अगर आप मुस्लिम आरक्षण को 4% से बढ़ाकर 6% करना चाहते हो तो कांग्रेस पार्टी को ये स्पष्ट करना चाहिए कि वो किसका कम करेंगे। वो OBC, SC, ST, लिंगायत या फिर वोकलिंगा, किसका कम करेंगे?”

मोदी के नेतृत्व पर रखें भरोसा-

केंद्रीय गृह मंत्री ने मोदी के उपर की जा रही टिप्पणी पर कहा, कि कांग्रेस ने जब जब मोदी जी के खिलाफ विषैली भाषा का इस्तेमाल किया है तब तब उसे मुंह की खानी पड़ी है. सिद्धारमैया ने पीएम मोदी को सिर्फ 19 किसानों के नाम भेजे थे, लेकिन बसवराज की सरकार आई तो उन्होंने 54 लाख किसानों के नाम भेजे और 54 लाख करोड़ सीधे उनके बैंक अकाउंट में चले गए. इसलिए आपको पीएम मोदी के नेतृत्व में भरोसा रखना चाहिए.

Breaking: वायुसेना का मिग-21 लड़ाकू विमान राजस्थान के हनुमानगढ़ के पास क्रैश

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular