होम / IFFA Awards 2022 का इंतजार हुआ खत्म, बड़े सितारे लगाएंगे मनोरंजन और ग्लैमर का तड़का

IFFA Awards 2022 का इंतजार हुआ खत्म, बड़े सितारे लगाएंगे मनोरंजन और ग्लैमर का तड़का

• LAST UPDATED : June 1, 2022

इंडिया न्यूज़, IFFA Awards 2022 : यस आइलैंड के अबू धाबी में होने वाले आईफा अवॉर्ड पर हर कोई नजरें बिछाए बैठा है। बता दें कि कोरोना के कहर के कारण बीते दो साल से यह इवेंट देखने को नहीं मिल पाया है। लेकिन इस बार यह धमाकेदार इवेंट बहुत ही मजेदार होने वाला है अबू धाबी के यस द्वीप में यह इवेंट आयोजित किया जाने वाला है।

IFFA Awards 2022

इस इंवेंट को लेकर ऑडियंस ही नहीं बल्कि बड़े बड़े स्टार भी काफी ज्यादा उत्साहित दिखाई देते है। आईफा के फैंस को इस बात का इंतजार है कि इस बार शो में कौन-कौन से सितारें परफार्म करने वाले है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जानकारी मिली है कि इस बार शो में बॉलीवुड सेलेबस कार्तिक आर्यन, शाहिद कपूर और सारा अली खान समेत कईं बॉलीवुड स्टार्सं भी दर्शकों का मनोरंजन करते दिखाई देंगे।

आइफा शो के दौरान ये स्टार्स बिखेरेंगे अपने टैलेंट का जलवा

IFFA Awards 2022

आपको बता दें कि आईफा अवॉर्ड 2 जून को यूएई की राजधानी अबू धाबी के यस द्वीप चमकता दिखाई पडेगा। शो के दौरान शाहिद कपूर, टाइगर श्रॉफ, कार्तिक आर्यन, सारा अली खान, अनन्या पांडे, दिव्या खोसला कुमार और नोरा फतेही जैसे बड़े स्टार अपने टैंलेंट से भरी परफॉर्मेंस से दर्शकों का मनोरंजन करेंगे। वहीं तनिष्क बागची, गुरु रंधावा, हनी सिंह, नेहा कक्कड़, ध्वनि भानुशाली, जहरा एस खान और असीस कौर अपने सिंगिग टैलेंट से दर्शकों का दिल जितने वाले है।

ये स्टार करेंगे आईफा रॉक्स होस्ट

जानकारी के अनुसार, आइफा रॉक्स 2022 को फिल्म निमार्ता फराह खान कुंदर और अभिनेता अपारशक्ति खुराना 3 जून को होस्ट करते दिखाई देगेंं। वहीं सलमान खान, रितेश देशमुख और मनीष पॉल 4 जून को शो के स्टेज पर होस्ट करने वाले है।

IFFA Awards 2022

वहीं मिथुन चक्रवर्ती, बोनी कपूर, माधुरी दीक्षित नेने, लारा दत्ता, तमन्ना भाटिया, नरगिस फाखरी, बॉबी देओल, उर्वशी रौतेला, अर्जुन रामपाल और सान्या मल्होत्रा जैसी फिल्मी हस्तियों के भी आईफा अवार्ड्स 2022 में शामिल होने की उम्मीद जताई जा रही है।

इन सेलेब्स को किया गया अबू धाबी में स्पॉट

आपको बता दें कि आईफा अवार्ड्स का मतलब ही है ग्लैमर का तड़का। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स भी पूरी से इस इवेंट में अपना जलवा दिखाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। ऐसे में शो में शामिल होने के लिए बी टाउन सेले ब्रिटीज का अबू धाबी पहुंचना आरंभ हो चुका है। अब इसी कड़ी में हाल ही में आईफा रॉक्स 2022 सह-होस्ट फराह खान, अपारशक्ति खुराना और कलाकार तनिष्क बागची, असीस कौर, जहरा एस खान, ध्वनि भानुशाली, नेहा कक्कड़ अबू धाबी में पहुंच चुके हैं।

ये भी पढ़े : एक बार फिर आमने सामने एलजी और दिल्ली सरकार, कहा था मिल कर करेंगे काम

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox