होम / IIFA Awards 2022 : सारा अली खान ने ‘चका चक ‘ सांग पर दिखाया अपना जलवा, शरारा ड्रेस में लग रही कमाल

IIFA Awards 2022 : सारा अली खान ने ‘चका चक ‘ सांग पर दिखाया अपना जलवा, शरारा ड्रेस में लग रही कमाल

• LAST UPDATED : June 5, 2022

इंडिया न्यूज, IIFA  Award 2022 News : आईफा 2022 का आयोजन सुबह अबुधाबी में धूमधाम से समापन हो चुका है। इस इवेंट के दौरान बॉलीवुड की कुछ महान हस्तियों ने अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस भी दी लेकिन सारा अली खान ने अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जीत लिया।

सारा अली खान ने लगाया देसी ग्लैमर का फुल तड़का

IIFA Awards 2022

उन्होंने इवेंट के दौरान अपने देसी लुक वाली परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीत लिया। बता दें कि सारा अली खान ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। वहीं, आईफा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी कई तस्वीरें शेयर की हैं।

सारा अली ने सोशल अकाउंट से परफोर्मेंस की तस्वीरें शेयर की

आईफा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सारा की परफॉर्में के दौरान की तस्वीरें शेयर की हैं। वहीं, सारा ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपना आईफा लुक फ्लॉन्ट किया है।

IIFA Awards 2022

बता दें कि इन तस्वीरों में सारा अली खान अलग-अलग आउटफिट में स्टेज पर परफॉर्म करती नजर आ रही है।वही उनके डांसिंग मूव्स भी लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ा रहे हैं। आपको बता दें कि सारा अली खान ने अपनी फिल्मों अतरंगी रेह्ण के पॉपुलर सॉन्ग चका चक पर भी डांस मूव्स दिखाए।

अपनी फोटो को शेयर कर सारा अली खान ने यह लिखा

IIFA Awards 2022

आपको बता दें कि सारा अली खान ने आईफा इवेंट की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, ह्यआईफा अवॉर्ड्स 2022 में सारा अली खान की परफॉर्मेंस देखकर कह सकते हैं, ‘हाय चका चक है तू।’ सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह बेहद ग्लैमरस और खूबसूरत लग रही हैं।

सारा अली खान ने लगाया देसी ग्लैमर का फुल तड़का

आईफा अवॉर्ड के दौरान सारा अली खान डिजाइनर फराज मनन के आइवरी शरारा सेट में नजर आई। बता दें कि इस ड्रेस में अभिनेत्री बेहद ग्लैमरस लग रही हैं। फोटो में सारा अली खान को एक छोटे कुर्ते में देखा जा सकता है।

IIFA Awards 2022

जिसमें एक राउंड नेकलाइन, फिट और फ्लेयर्ड सिल्हूट, लंबी आस्तीन, स्कैलप्ड बॉर्डर और बारीक कढ़ाई है। वहीं सारा ने इस कुर्ते को मैचिंग शरारा पैंट के साथ पेयर किया है। उन्होंने बहुत ही कम ज्वैलरी कैरी की हुई है।

ये भी पढ़ें : आईफा बेस्ट प्लेबैक सिंगर की ट्रॉफी अबकी बार जुबिन और असीस के नाम

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox