Monday, July 8, 2024
Homeनेशनल'खेल खतम, पैसा हजम' भोजपुरी स्टाईल में अमिताभ बच्चन ने ट्वीटर से...

उस समय अमिताभ ने कहा था कि हमने तो पैसा पूरा दे दिया है ब्लू टीक के लिए फिरी भी मुझे ब्लू टीक नहीं मिल रहा इससे लोगों को कैसे पता चलेगा कि मैं ही हूं

India News: ट्वीटर अपने नियम में लगातार बदलाव कर रहा है. कभी बीच रात सभी का ब्लू टीक वापस ले रहा है तो कभी एक मिलीयन फॉलोअर वाले को फ्री ब्लू टीक ऑफर कर रहा है. ट्वीटर के तरफ से लगातार बदले जा रहे नियम का शिकार बॉलीबुड के सुपर स्टार अमिताभ बच्चन भी हो गए है. अमिताभ बच्चन लगातार अपने इलाहाबादी स्टाईल में ट्वीटर से सवाल पूछ रहे हैं.

1 मिलीयन फॉलोअर वालों को ब्लू टीक देने के नियम  पर अमिताभ बच्चन ने ट्वीटर से सवाल पूछा और कहा कि पहले तो ऐसा नियम नहीं था. जब मैंने पैसा दे दिया कि मुझे ब्लू टीक मिल जाए तब तुम ऐसा नियम लगा रहे हो. पैसा हजम कर गए मेरा. अमिताभ ने ट्वीट करते हुए लिखा ”T 4627 – अरे मारे गये गुलफाम , बिरज में मारे गये गुलफाए ! Twitter मौसी, चाची, बहनी, ताई, बुआ .. झौआ भर के त नाम हैं तुम्हार ! पैसे भरवा लियो हमार, नील कमल ख़ातिरअब कहत हो जेकर 1 m follower उनकर नील कमल free म हमार तो 48.4 m हैं , अब ?? खेल खतम, पैसा हजम ?”

इससे पहले भी ट्वीटर ने सभी का ब्लू टीक वापस ले लिया था तब अमिताभ बच्चन ने ट्वीटर से सवाल पूछा था, “ए twitter भइया ! सुन रहे हैं ? अब तो पैसा भी भर दिये हैं हम … तो उ जो नील कमलहोत है ना, हमार नाम के आगे, उ तो वापस लगाय दें भैया , ताकि लोग जान जायें की हम ही हैं – Amitabh Bachchan .. हाथ तो जोड़ लिये रहे हम । अब का, गोड़वा जोड़े पड़ी का ?? दोगे क्या?”

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular