होम / केदारनाथ में हेलीकॉप्टर के पंखे से कटा अधिकारी का सिर, वजह जान हैरान हो जाएंगे आप..

केदारनाथ में हेलीकॉप्टर के पंखे से कटा अधिकारी का सिर, वजह जान हैरान हो जाएंगे आप..

• LAST UPDATED : April 23, 2023

India News: उत्तराखंड के केदारनाथ से एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसको सुनने के बाद आप चौंक जाएंगे. यह बेहद ही दर्दनाक खबर है. आपको बता दें कि केदारनाथ में रविवार के दिन हेलीकॉप्टर के पंखे की चपेट में आने से एक सरकारी अधिकारी की मौत हो गई. हादसा दोपहर के समय केदारनाथ के जीएमवीएन हेलीपैड पर हुआ. मिली जानकारी के मुताबिक सरकारी अधिकीरू अमित सैनी (35) टेल रोटर की चपेट में आ गए. इस बारे में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक डॉ. विशाखा ने बताया कि सैनी की गर्दन पर गंभीर चोटें आई जिससे उनकी मृत्यु हो गई.

हेलीकॉप्टर की चपेच में आए अमित सैनी राज्य सरकार के उड्डयन विभाग से संबंधित एजेंसी उत्तराखंड नागरिक उड्डयन विकास प्राधिकरण में वित्त नियंत्रक के पद पर कार्यरत थे तथा केदारनाथ यात्रा शुरु होने से पहले वे हेलीकॉप्ट संबंधित सेवाओं का निरीक्षण कर रहे थे और इस दौरान वे हेलीकॉप्टर के पंखे की चपेट में आ गए और उनकी मौत हो गई.

अमृतपाल की गिरफ्तारी पर पंजाब के सीएम ने कहा, ‘पूरी रात सोया नहीं, अधिकारियों से फोन पर बात करता रहा’

आपको बता दें कि 22 अप्रैल से चारधाम यात्रा की शुरुआत हो चुकी है  वहीं केदारनाथ धाम के कपाट 25 अप्रैल को खुलेंगे. केदारनाथ में हिमपात और रुक रुककर बारिश हो रही है जिसके बीच अधिकारी व्य़वस्थाओं को अंतिम रूप देने में लगे हुए है. अमित सैनी इसी से संबंधित तैयारियों का जाएजा लेने पहुंचे थे, इस बीच ये हादसा हो गया.

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox