होम / Independence Day Route: गाजियाबाद से दिल्ली की ओर जाने वालो के लिए बढ़ी मुश्किले, जानें से पहले चैक करें रूट डायवर्सन

Independence Day Route: गाजियाबाद से दिल्ली की ओर जाने वालो के लिए बढ़ी मुश्किले, जानें से पहले चैक करें रूट डायवर्सन

• LAST UPDATED : August 13, 2022

Independence Day Route:

अगर आप किसी काम को लेकर गाजियाबाद में आना जाना करते हैं, तो यह खबर आपके लिए है। दरअसल 14 अगस्त की रात से ही गाजियाबाद के लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। गाजियाबाद के कुछ जगहो को 15 अगस्त तक के लिए बंद कर दिया गया है और उन जगहो के लिए रूट डायवर्जन किया गया है। दरअसल, 15 अगस्त तक मुख्य परेड के लिए गाजियाबाद में सफर कर पाना थोड़ा मुश्किल रहेगा।

दिल्ली की ओर जाने वाले वाहनों पर रोक

आपको बता दें 15 अगस्त को होने वाले परेड के लिए आज का रिहर्सल किया गया है। जिसके चलते गाजियाबाद से दिल्ली की ओर जाने वाले कई रूट बंद रहे। वहीं इन्हीं रास्तो को कल रात 10 बजे से एक बार फिर बंद कर दिया जाएगा। जिसकी वजह से वाहनों को भी दिल्ली में एंट्री नहीं मिलेगी। गाजियाबाद से दिल्ली की ओर जाने वाले भरी और छोटे वाहनों को आनंद विहार, तुलसी निकेतन, सीमापुरी बॉर्डर और भोजपुर से एंट्री नहीं है। 15 अगस्त की परेड तक वाहनों का इन रास्तों पर जाना बंद रहेगा।

कैसे पहुंचे दिल्ली

गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस ने इसको लेकर गाइडलाइन जारी की है, जिसमे बताया गया है कि गाजियाबाद से दिल्ली जाने वाले वाहनों को डायवर्ट किया जा रहा है। दिल्ली की ओर जाने वाले वाहनों को पहले दुहाई पेरिफेरल से नीचे उतर कर एएलटी चौराहे से राजनगर एक्सटेंशन की ओर जाना होगा और फिर रोटरी गोल चक्कर के बाद नागद्वार से लोनी होते हुए दिल्ली जा सकेंगे। इस गाइडलाइन में बड़े और छोटे दोनों वाहन शामिल किए गए हैं।

ये भी पढ़े: पहले बॉयकॉट और अब FIR; आमिर ख़ान के खिलाफ शिकायत दर्ज, धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का है आरोप

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox