Monday, July 8, 2024
HomeTechiQoo Neo 7: कम कीमत में लॉन्च होगा iQoo का ये फ्लैगशिप...

iQoo Neo 7:

जल्द ही भारत में iQoo का नया  फ्लैगशिप स्मार्टफोन iQoo Neo 7 लॉन्च होने वाला है। जिसे सबसे पहले 20 अक्टूबर को घरेलू मार्केट में पेश किया जाएगा। इस फोन को iQoo Neo 6 के अपग्रेडेश के दौर पर पेश किया जा रहा है। फोन का टीजर भी जारी हुआ है, जिसमें इसे ऑरेंज कलर में देखा जा सकता है। आइए आपको बताते हैं इस फोन के स्पेसिफिकेशन और प्राइज के बारे में…

iQoo Neo 7 स्पेसिफिकेशन

iQoo Neo 7 स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 9000+ प्रोसेसर और 8 जीबी के रैम के साथ 256 जीबी की स्टोरेज देखने मिलेगा। iQoo का दावा है कि फोन काफी पावरफुल है जिसके साथ AnTuTu बेंचमार्क पर 10, 80,717 पॉइंट का स्कोर आता है। फोन में 6.78 इंच का फुलएचडी प्लस सैमसंग ई4 एमोलेड डिस्प्ले मिलने की उम्मीद है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगी। इसके साथ ही फोन में एक ऑप्टिकल फिंगरप्रिंट स्कैनर, IR ब्लास्टर और NFC का सपोर्ट भी मिल सकता है। बड़ी बात ये है कि फोन के साथ गेमिंग के लिए लिक्विड कूलिंग सिस्टम भी दिया जाएगा।

कैमरा, बैटरी और प्राइज

कैमरे की बात करें तो iQoo Neo 7 के फोन में Sony IMX 766V सेंसर के साथ 50MP का प्राइमरी कैमरा मिलेगा। सेल्फी के लिए फोन में 16MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसके साथ ही iQoo Neo 7 के साथ 13MP अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और 12MP पोर्ट्रेट टेलीफोटो लेंस भी मिलने की उम्मीद है। बैटरी की बात करें तो इसमें 5,000mAh की बड़ी बैटरी और 120W फास्ट वायर्ड चार्जिंग का सपोर्ट मिल सकता है। वैसे तो फिलहाल कंपनी ने फोन की कीमत का खुलासा नहीं किया है, पर इस फोन के करीब 25 से 30 हजार की कीमत पर लॉन्च होने की उम्मीद है।

ये भी पढ़ें: 2 लाख रुपये के लिए रची फर्जी अपहरण की साजिश, पुलिस ने आरोपी युवक को किया गिरफ्तार

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular